UP Election 2021: BSP के बागी नेताओं ने की अखिलेश से मुलाकात

लखनऊ: UP विधानसभा चुनाव से पहले नेता अपना नफा-नुकसान देखने लगे है, ऐसे में बसपा से निष्कासित दो बड़े नेता भी साइकिल पर बैठने के लिए अखिलेश यादव से मुलाकात करने पहुंच गए है। विधानमंडल दल के नेता रहे लालजी वर्मा और बसपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राम अचल राजभर जल्द ही सपा में शामिल होने की संभावना लग रही है। दरअसल, लालजी वर्मा और राम अचल राजभर ने सपा प्रमुख और पूर्व CM अखिलेश यादव से मुलाकात करने उनके आवास पर पहुंच गए। इस मुलाकात के बाद कहा जा रहा है कि दोनों नेता जल्द ही सपा का दामन थाम सकते हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, दोनों नेता अगले महीने सपा दामन थाम सकते है। सूत्रों के मुताबिक, अक्टूबर में अंबेडकर नगर में बड़ी जनसभा में अखिलेश यादव दोनों नेताओं को पार्टी में शामिल कराएंगे। दोनों नेताओं के साथ मुलाकात की एक तस्वीर अखिलेश यादव ने ट्वीट की है। हालांकि, अखिलेश यादव ने इसे शिष्टाचार भेंट बताया है। अखिलेश ने बताया कि श्री लालजी वर्मा जी और श्री राम अचल राजभर जी से आज शिष्टाचार भेंट की।

यह भी पढ़ें: BJP और निषाद पार्टी ने मिलाया हाथ, मिलकर लड़ेगी विधानसभा चुनाव

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles