UP चुनाव होगा देश का सबसे बड़ा चुनाव, EVM और DM से रहें सावधान: अखिलेश

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने UP चुनाव को “देश में सबसे बड़ा” बताया और कार्यकर्ताओं से EVM और DM से सतर्क रहने की अपील की है। पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए UP के पूर्व CM अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार BJP ने बूथों पर अपनी ‘बुरी नजर’ डाली है और ऐसे में लोकतंत्र को बचाने के लिए सपा कार्यकर्ताओं को एक परीक्षा से गुजरना होगा।

पार्टी कार्यकर्ताओं से बिना समय बर्बाद किए अपने-अपने क्षेत्रों में खुद को समर्पित करने को कहते हुए सपा प्रमुख ने कहा कि उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि ऐसा अवसर दोबारा नहीं आएगा। उन्होंने कहा, “पार्टी कार्यकर्ताओं को लोकतंत्र के इस त्योहार की पवित्रता को बचाना है और BJP के अलोकतांत्रिक इरादों से पूरी तरह सतर्क रहना है।”

अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की आर्थिक प्रगति को दर्शाने के लिए एक अखबार में पूरे पन्ने के विज्ञापन को लेकर भी UP सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ने दावा किया है कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में BJP सरकार का सफाया हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: महिला उम्मीदवारों की सुरक्षा के लिए महिला कर्मियों को तैनात करेगा CRPF

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles