यूपी: जमीन विवाद में दो पक्षों में चली गोलियां, सपा नेता सहित 86 पर रिपोर्ट दर्ज

पुलिस उपाधीक्षक आलोक प्रसाद ने बताया कि हैंवरा निवासी योगेंद्र यादव और नवलपुरा निवासी पूरन सिंह यादव में जमीन को लेकर विवाद चल रहा है.

इटावा: उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के सैफई थाना क्षेत्र में रविवार को जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में फायरिग होने से अफरातफरी मच गई.

पुलिस उपाधीक्षक आलोक प्रसाद ने बताया कि हैंवरा निवासी योगेंद्र यादव और नवलपुरा निवासी पूरन सिंह यादव में जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. योगेंद्र समाजवादी पार्टी के जिला सचिव हैं. दोनों के समर्थक आपस में भिड़ गए और करीब साठ राउंड फायर किए गए हालांकि इस घटना में किसी को गोली नहीं लगी.

उन्होने बताया कि पुलिस के पहुंचने से पहले दो पक्ष के लोग से खिसक लिये. दोनों पक्षों में जमीन का विवाद चल रहा है. पूरन सिंह ने जिस जमीन पर मकान बनाया है उसके पास पड़ी हुई जमीन को योगेंद्र यादव अपना बता रहा है जबकि पूरन सिंह का कहना है कि यह जमीन उसकी है. प्रशासन इस मामले में नाप कराने की बात कह रहा है.

इस मामले में पूरन सिंह यादव ने योगेंद्र यादव व उसके साथियों पर घर पर हमला करके हत्या करने के इरादे से फायरिग करने का मामला दर्ज कराया है. उन्होंने आठ नामजद व 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

दूसरी ओर योगेंद्र यादव की तरफ से भी 8 नामजद एवं 30 से 40 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा विभिन्न धाराओं में दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़े: गेमशो जॉग्पी के प्रिय मेजबान एलेक्स ट्रेबेक का 80 वर्षीय उम्र में निधन

Related Articles

Back to top button