यूपी: हमीरपुर में पूर्व प्रधान और पुत्र की गोली मार के हत्या, छोटा पुत्र घायल

उन्होने बताया कि सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायल युवक को सीएचसी राठ पहुंचाया जहां गंभीर हालत होने पर चिकित्सक ने उसे झांसी रिफर कर दिया. घटना के पीछे पुरानी रंजिश बतायी जाती है.

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के राठ क्षेत्र में मंगलवार देऱ शाम पुरानी रंजिश के चलते पूर्व प्रधान और उसके पुत्र को गोली मार कर हत्या कर दी गयी जबकि सबसे छोटा पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया.

पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के ददरी गांव निवासी पूर्व प्रधान पृथ्वीराज यादव अपने दो बेटों जीतेंद्र और धीरेंद्र के साथ घर की तरफ आ रहे थे कि पहले से घात लगाये बैठे हथियारबंद बदमाशों ने तीनों पर अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी. अचानक हुये हमले में पूर्व प्रधान और पुत्र जीतेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि छोटा पुत्र धीरेंद्र यादव गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया.

उन्होने बताया कि सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायल युवक को सीएचसी राठ पहुंचाया जहां गंभीर हालत होने पर चिकित्सक ने उसे झांसी रिफर कर दिया. घटना के पीछे पुरानी रंजिश बतायी जाती है. घायल धीरेंद्र यादव ने सीएचसी में इलाज के दौरान बताया कि शाम को वह अपने पिता पृथ्वीराज यादव, बड़े भाई जीतेंद्र के साथ वापस घर लौट रहा था कि तभी गांव के कपिल संजय रामसेवक और दो अन्य लोगो ने गोली चला दी.

सूचना मिलने पर जरिया, मझगवा चिकासी जलालपुर व राठ का भारी फोर्स मौके तैनात किया गया है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये. घटना की सूचना पर पहुंचे एएसपी संतोष कुमार सिंह ने परिजनों से बातचीत कर स्थिति जायजा लिया. पूर्व प्रधान व उसके पुत्र की मौत से गांव में दहशत व्याप्त है.

यह भी पढ़े: हिंदुओं के खिलाफ टिप्‍पणी करने पर इमरान सरकार ने सूचना मंत्री को किया बर्खास्त

Related Articles

Back to top button