UP के लाचार सिस्टम की खुली पोल, मां को मुंह से सांस दे रही बेटी, देखें भावुक वीडियो

बहराइच: उत्तर प्रदेश (UP) में कोरोना संक्रमण की रफ्तार चरम पर है और ऑक्सीजन खत्म पर। यूपी (UP) के अधिकतर जिले ऑक्सीजन की समस्या सामने आ रही है। लोग ऑक्सीजन की मांग (Oxygen Crisis) पाने के लिए दर-दर भटक रहे हैं। सरकार तो वैसे हर जिलों में ऑक्सीजन पहुंचाने के तमाम दावे कर रही है लेकिन हकीकत में कई वायरल वीडियो सरकार की पोल खोल रही है। ताजा मामला बहराइच मेडिकल कॉलेज से जुड़ा आया है।

बहराइच के मेडिकल कालेज से एक भावुक कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यहां के अस्पताल में बिना ऑक्सीजन के कई घंटो से तड़प रही मां को उसकी बेटी मुंह से सांस देती हुई दिखाई दें रही है। मां को ऑक्सीजन जब नहीं मिला तो परेशान बेटी मुंह से सांस देकर ऑक्सीजन पहुंचाने की कोशिश की।

 

ये भी पढ़ें: Panchayat election: लखनऊ के इस ब्लॉक के 18 ग्राम पंचायतों में कुल 6 के परिणाम हुए घोषित

मां को सांस दे रही बेटी

मां को मुंह से सांस देती बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वहीं दूसरी तरफ बहराइच में ही एक कोरोना संक्रमित शिक्षक की मौत हो गई है। शिक्षक में पंचायत चुनाव प्रशिक्षण के दौरान कोरोना के लक्षण मिले थे। ये जरवल विकासखंड के हाजीपीर प्रथमिक विद्यालय में तैनात थे। शिक्षक की मौत से शिक्षा विभाग में शोक का माहौल है।

ये भी पढ़ें: Lohia Institute के अनपढ़ डॉक्टरों की लापरवाही, जीवित मरीज को बताया मृत

 

Related Articles