यूपी: लखनऊ शेफ ने मनाया हरियाली तीज, प्रतिभागियों को किया गया सम्मानित

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के आशियाना स्थित रंगोली रेस्टोरेंट एंड कैफे में लखनऊ शेफ (Lucknow Chef) की ओर से आयोजित हरियाली तीज पार्टी महिलाओं ने धूमधाम से मनाई गई। इस दौरान कई प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन भी किया गया।

कार्यक्रम का आयोजन लखनऊ शेफ (Lucknow Chef) की अध्यक्ष शालिनी लाल ने किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सेलेब्रिटी शेफ अल्का सिंह तोमर रही। इस पर्व को लेकर महिलाओं का उत्साह देखने लायक था। कार्यक्रम की शुरुआत रैम्प वॉक व डांस द्वारा की गई जिसमें महिलाओं ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता में सरोज, कंचन, प्राची, सोनम, ममता और संगीता सहित कई महिलाओं ने प्रतिभाग किया। जिसमें ममता को तीज क्वीन का खिताब दिया गया वहीं प्राची को बेस्ट डे्रस के सम्मान से नवाजा गया।

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि अल्का सिंह तोमर से सभी सदस्यों को कुङ्क्षकग की टिप्स के साथ कई जानकारियां भी दीं। कार्यक्रम में आईं सभी महिलाओं को उपहार दिए गए। सभी ने रेस्टोरेंट की मालकिन सोनम कनौजियां के सहयोग के लिए उनका तहे दिल से धन्यवाद अदा किया।

यह भी पढ़ें: 20 साल की शांति के बाद तालिबान ने अफगानिस्तान की संभाली कमान

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles