UP: दर्दनाक सड़क हादसे में बच्चों समेत कई लोगों की मौत, 15 से ज्यादा घायल

कानपुर देहात: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में एक ट्राल पलटने से दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे में ट्राले पर सवार महिला और बच्चों समेत 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि 15 लोग घायल हैं जिनमें से कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि सभी लोग हमीरपुर जिले के रहने वाले हैं और देर रात हमीरपुर से एक ठेकेदार मजदूरों के साथ सिरसागंज फीरोजाबाद जाने के लिए निकले थे। ट्रैम्पो से ये सभी लोग भोगनीपुर तक आए। इसके बाद यहां कोयला लदे एक ट्राला पर सवार सभी लोग सवार हो गए। तभी भोगनीपुर के मउखास गांव के पास ट्राला अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया।

हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से ट्राला के नीचे फंसे लोगों का रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। लेकिन जब तक लोगों को बाहर निकाला गया तब तक उसमें महिला और बच्चे समेत 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों में कई की हालत गंभीर है। मृतकों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद चालक फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: यूपी के बदमाशों से बेटी हुई लाचार, लड़की ने चीख-चीख सुनाई हैरान कर देने वाली वजह

Related Articles