UP: Suicide Note लिख मेडिकल कारोबारी ने पत्नी-बच्चों समेत फांसी लगाकर की आत्महत्या

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहाँ दवाईयों के व्यापार से जुड़े एक व्यवसायी ने पत्नी 2 छोटे बच्चों समेत चारों ने फांसी से लटककर आत्महत्या कर ली. एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव फांसी पर लटके हुए मिले.  पुलिस को मौके से Suicide Note भी बरामद हुआ है. जिसमे मृतक ने Suicide का कारण आर्थिक तंगी बताया है. बता दें घटना से इलाके में संसंनी फ़ैल गई है. फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

घटना शाहजहाँपुर के चौक कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कच्चा कटरा इलाके की है. पुलिस कप्तान एस आनंद ने मीडिया को जानकारी दी कि मृतक अखिलेश गुप्ता दवाइयों से जुड़ा का काम करते थे. आज उनके किसी परिचित ने इन्हें फोन किया. कोई जवाब ना मिलने पर वो अखिलेश के घर गया तो वहां अखिलेश गुप्ता का शव मकान के जाल से लटकते हुए देखा. उनकी पत्नी रेशु गुप्ता भी ग्रिल से फांसी पर लटकी हुई मिली. उसने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी.

खिड़की की ग्रिल पर बच्चो के लटके मिले शव

खबर मिलते पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा अखिलेश गुप्ता और उनकी पत्नी  के अलावा दोनों छोटे बच्चे 12 साल का बेटा शिवांक खिड़की के ग्रिल से लटका हुआ मिला. 6 साल की बच्ची अर्चिता भी खिड़की की ग्रिल से लटकी हुई मिली. पुलिस के साथ पहुंची फॉरेंसिक टीम ने जांच शुरू की है. वहीं शवों को उतार कर पंचनामे के लिए भेजा गया है. मौके से पुलिस को एक Suicide Note भी मिला है. जहां दवाई कारोबार ने अपनी आर्थिक तंगी के चलते Suicide की बात लिखी है.

मेडिकल होलसेल का घर से करते थे अखिलेश

उनके पारिवारिक रिश्तेदार ने एक टीवी चैनल को बताया की अखिलेश गुप्ता घर से ही मेडिकल होलसेल का काम करते थे. आज जब पड़ोसियों ने देखा तो मुझे सूचना मिली.

पति-पत्नी का साथ जबकि बच्चों का अलग कमरे में लटका मिला शव

शाहजहांपुर के पुलिस कप्तान ने मीडिया कर्मियों को बताया कि अखिलेश गुप्ता और रिशु के शव एक कमरे में जबकि बेटे और बेटी के शव अलग-अलग कमरे में लटके मिले. आशंका है कि दंपति ने पहले अपने दोनों बच्चों को अलग-अलग फांसी पर लटकाया और उसके बाद खुद भी फांसी लगा ली. पुलिस ने शवों को पंचनामे के लिए भेज दिया है और Suicide Note के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. सिओ ने बताया कि आत्महत्या के पीछे आर्थिक लेन-देन का मामला है. पुलिस को एक Suicide Note भी मिला है जिसमे आगे कार्रवाई की जायेगी.

ये भी पढ़ें : भीषण अग्निकांड: Factory में आग लगने से जिंदा जलीं कई महिलाएं, 15 की मौत

Related Articles

Back to top button