उप्र : रक्षाबंधन के दिन युवक ने की बहन से दुष्कर्म की कोशिश, गिरफ्तार

0

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले की कर्वी कोतवाली क्षेत्र के करारी गांव में एक युवक ने राखी बंधवाने के महज पांच घंटे बाद अपनी विधवा चचेरी बहन से बंदूक का भय दिखाकर रविवार शाम कथित रूप से दुष्कर्म की कोशिश की है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

भरतकूप पुलिस चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक तपेश कुमार मिश्रा ने सोमवार को बताया, “यूपी 100 के सिपाहियों ने एक सूचना पर करारी गांव के युवक सूरजभान यादव (27) को रविवार शाम उसके घर से गिरफ्तार किया है। उस पर आरोप है कि उसने अपनी 28 साल की विधवा चचेरी बहन को बंदूक से जान से मारने की धमकी देकर कथित रूप से उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की है।”

पीड़ित महिला के हवाले से मिश्रा ने बताया, “युवक ने दोपहर बाद पीड़िता से राखी बंधवाई और उपहार देने के बहाने शाम को करीब आठ बजे नशे की हालत में चोरी की बंदूक के साथ दोबारा पीड़िता के घर गया और जान से मारने की धमकी देकर कथित रूप से दुष्कर्म करने की कोशिश की।”

उन्होंने बताया, “पीड़ित महिला विधवा होने के बाद कई साल से अपने मायके में रह रही है। वह एक स्कूल में बच्चों को खाना बनाने का काम करती है। पीड़िता की तहरीर पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर चिकित्सा जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है और युवक से बंदूक बरामद करने की कोशिश की जा रही है।”

loading...
शेयर करें