UP Panchayat Chunav 2021: चुनावी रंजीश में BJP नेता की हत्या, सपा कार्यकर्ता पर आरोप

चुनावी रंजिश के चलते भारतीय जनता ( BJP ) पार्टी के नेता नीरज पांडेय को रविवार देर रात गोली मार दी

नई दिल्ली: देश में कोरोना की दूसरी लहर से लोग परेशान है तो वहीं उत्तर प्रदेश में ग्राम पंचायत चुनाव का प्रचार प्रसार जारी है। इसी बीच कन्नौज जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के चांदापुर में कथित चुनावी रंजिश के चलते भारतीय जनता ( BJP ) पार्टी के नेता नीरज पांडेय को रविवार देर रात गोली मार दी गई, जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें कानपुर रेफर कर दिया गया।

पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने सोमवार को कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। वादी ने कई लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है और पुलिस शीघ्र ही अपराधियों को गिरफ्तार करेगी।

आपको बता देंत कि  BJP नेता नीरज पांडेय (48) रविवार देर रात पंचायत चुनाव में वोट मांग कर वापस आ रहे थे, जब गोसाईंदासपुर चौराहे के समीप कुछ लोगों ने उन्हें घेर कर गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

सपा नेता पर लगाई आरोप

पुलिसकर्मियों ने घायल नेता को तत्काल एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें कानपुर रेफर कर दिया। सदर कोतवाल विकास राय भी घटना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने फ़ोर्स के साथ हमलावरों की घेराबंदी शुरू कर दी। मिली जानकारी के अनुसार पांडेय ने आपने ही गाव के एक व्यक्ति पर गोली मारने का आरोप लगाया है जो कि सपा पार्टी का कार्यकर्ता भी है।

यह भी पढ़ें: ISRO Recruitment 2021: इसरो में निकली इन पदों पर बम्पर वैकेंसी, मात्र इतने दिन और बचे हैं, जल्द करें आवेदन

Related Articles