शर्मनाक : देश के रखवाले ने नाबालिग लड़की को बनाया हवस का शिकार, अब कौन सुनेगा गुहार

0

कानपुर। यूपी में बढ़ते अपराध लगातार योगी सरकार के दावों पर सवाल खड़े कर रहे हैं। लगभग राज ही कहीं न कहीं से रेप और हत्या की खबरें सामने आ रही हैं। पुलिस-प्रशासन को लगातार कठघरे में खड़ा किया जा रहा है। लेकिन अगर पुलिस पर ही ऐसे आरोप लग जाएं तो आम जनता किसपर विश्वास करेगी। ताजा मामला कानपुर देहात से सामने आया है। यहां देश के रखवाले ने ही नाबालिग लड़की को हवस का शिकार बनाया।

रेप

यह भी पढ़ें : पीड़िता और रेपिस्ट दोनों नेत्रहीन, फिर भी कर डाला रेप, अपने आप में अनोखा है ये मामला

लड़की ने थाने के अंदर ही रेप करने का आरोप लगाया है

कानपुर देहात के रसूलाबाद थाने के एसओ पर नाबालिग लड़की ने थाने के अंदर ही रेप करने का आरोप लगाया है। मामला सामने आने के बाद पुलिस के अधिकारियों ने जांच के बाद पीड़ित लड़की को एसओ के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया है। मामला 07 जुलाई का है। लड़की का आरोप है कि उसके गांव के कौशल किशोर ने सुसाइड किया था।  इस मामले में गवाही देने के बहाने पुलिस वाले उसे घर से बुला ले गए थे।

रेप

यह भी पढ़ें : ट्रेन से मौसी के घर जा रही थी किशोरी, टॉयलेट में अधेड़ ने कर दिया रेप

थानेदार भूपेंद्र राठी ने पूछताछ के बहाने उसे अपने कमरे में बुलाया

थाने लाकर रात में थानेदार भूपेंद्र राठी ने पूछताछ के बहाने उसे अपने कमरे में बुलाया। वहां उसे कौशल ने सुसाइड केस में फंसाने की धमकी दी औऱ उसके साथ रेप किया। पीड़ित लड़की का आरोप है कि रेप के बाद उसकी हालत खराब हो गई तो एसओ ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। पीड़ित लड़की अपने पिता के साथ कानपुर आईजी आलोक सिंह को अपनी आपबीती सुनाई। आईजी ने मामले की जांच के बाद कार्रवाई को कहा है।

loading...
शेयर करें