चापड़ लेकर महिला के पीछे दौड़ा UP पुलिस का सिपाही, जानें मामला

फतेहपुर में फिर एक बार पुलिस की गुंडागर्दी देखने को मिली है

अक्सर सुर्खियों में रहने वाली UP पुलिस की फिर गुंडागर्दी दिखने को मिली है. UP के फतेहपुर जिले में महिला के विवाद के दौरान कांस्टेबल की गुंडागर्दी की तस्वीरें सामने आई है. जो की सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. आरोप है की अश्लील हरकत का विरोध करने पर पहले सिपाही ने पिस्टल तानी और फायर करने की कोशिश की. लेकिन मैगजीन खाली होने पर सिपाही ने चापड़ लेकर महिला को दौड़ा लिया. इस दौरान महिला के परिजनों ने दबंग सिपाही का वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद आलाधिकारियों ने संज्ञान लिया है और जांच के आदेश दे दिए हैं.

बियर-शराब पीकर करता है अश्लील हरकत

जानकारी के मुताबिक थाना कोतवाली क्षेत्र के आबूनगर मोहल्ले में पुरुषोत्तम लाल गुप्ता के मकान में डायल-112 में तैनात सिपाही सत्यप्रकाश अपने पत्नी के साथ रहता है. सिपाही के अलावा मकान में दो और परिवार बतौर किरायेदार रहते हैं. पीड़ित महिला का आरोप है कि सिपाही सत्यप्रकाश खुलेआम बियर-शराब पीकर अश्लील हरकत करता है. जब उसने विरोध किया तो सिपाही ने गाली-गलौज कर उससे छेड़खानी करने लगा. जब उसने छेड़खानी का विरोध किया तो सिपाही ने अपनी सर्विस पिस्टल तानकर उस पर फायर करने की कोशिश की, लेकिन पिस्टल की मैगजीन खाली होने के चलते वह इस घटना में बाल-बाल बच गई. इसके बाद सिपाही ने चापड़ लेकर महिला को दौड़ा लिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

एसपी ने कही जांच के बाद कार्रवाई की बात

इस मामले की शिकायत लेकर पीड़ित महिला एसपी ऑफिस पहुंची और एसपी को शिकायती पत्र देकर दबंग सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. महिला की शिकायत पर एसपी राजेश कुमार सिंह ने पूरे घटनाक्रम की जांच डायल-112 प्रभारी रामबाबू यादव को सौंप दी. जिसके बाद प्रभारी रामबाबू यादव मौके पर जांच करने पहुंचे और सिपाही सत्यप्रकाश से तत्काल मकान खाली करवा दिया. एसपी ने बताया कि जांच रिपोर्ट आने के बाद आरोपी सिपाही के खिलाफ आगे की आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

 

यह भी पढ़ें- काशी के बाद अब ‘रामलला’ के दर्शन, प्रभु श्रीराम की शरण में BJP शासित राज्यों के मुख्यमंत्री

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles