अपराधियों की गोली से सब इंस्पेक्टर घायल, अस्पताल में चल रहा इलाज

ग्रेटर नोएडा: दिल्ली के पास उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में अपराधियों द्वारा गोली मारे जाने के बाद एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। बिलासपुर गांव के पास दनकौर थाना चौकी के प्रभारी के रूप में तैनात अंकुर चौधरी को दो बाइक सवार अपराधियों ने उस समय गोली मार दी थी, जब वह अपने क्षेत्रीय अधिकार क्षेत्र में नियमित निरीक्षण कर रहे थे। उसे पास के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा और वह खतरे से बाहर है।

एक वीडियो क्लिप में वर्दीधारी पुलिसकर्मी को एक कार में घायल अवस्था में लेटे हुए देखा गया है। संभवत: उसे इलाज के लिए चिकित्सा सुविधा में स्थानांतरित किया जाने वाला था। वीडियो में दिख रहा है कि उनके दाहिने पैर में चोट लगी है।

रिपोर्ट के अनुसार, घायल पुलिसकर्मी का बयान दर्ज किया जाएगा और फिर संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया जाएगा। अपराधियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। यह कर्नाटक के बेंगलुरु में एक उपद्रवी चादर के बाद एक पुलिसकर्मी पर खंजर से हमला करने के कुछ दिनों बाद आया है।

केर्चिफ पलानी के रूप में पहचाने जाने वाले उपद्रवी के खिलाफ 20 से अधिक मामले थे। कर्नाटक की राजधानी के बेलंदूर थाने में दर्ज हत्या के एक मामले में नामजद होने के बाद वह फरार हो गया था।

अपराध शाखा की एक टीम ने शहर के अशोकनगर थाने की सीमा के भीतर एक कब्रिस्तान के अंदर उसे गिरफ्तार करने की कोशिश की। हालांकि, उसने उसे पकड़ने के प्रयास का विरोध किया, जिसके बाद सीसीबी एसीपी परमेष ने हवा में एक गोली चला दी।

इसके बाद बदमाशों ने इंस्पेक्टर हरीश कुमार पर खंजर से हमला कर दिया, जिससे उनकी बायीं कोहनी पर चोट लग गई. बाद में एसीपी ने आरोपी पर गोली चला दी, जो उसके बाएं पैर में गोली लगने से गिर गया। उसे इलाज के लिए बोरिंग अस्पताल ले जाया गया।

Related Articles