IPL
IPL

यूपी के इस थाने में बढ़ी मिठास, पुलिस ने जब्त किए 186 किलो के Rasgulla

आगरा: उत्तर प्रदेश की पुलिस की नजर सीधा पंचायत चुनाव पर है। चुनाव से पहले लगे आचार संहिता का उल्लंघन करने वालो पर तुरंत कार्रवाई की जा रही है। यूपी के इस पंचायत चुनाव में पुलिस रसगुल्ले बाटने वालो उम्मीदवारों को तुरंत गिरफ्तार कर रही है। एक दिन पहले अमरोहा जिले में पंचायत चुनाव में खड़े उम्मीदवार ने रसगुल्ले (Rasgulla) बांटे थे, इसकी खबर लगते ही पुलिस ने घर में छापेमारी कर उम्मीदवार को गिरफ्तार करके 100 किलो गुलाबजामुन जब्त किये थे। ठीक ऐसा ही मामला ताजनगरी आगरा से आ रहा है, यहां के थाना मलपुरा के एक गांव में पुलिस ने 186 किलो के लगभग रसगुल्ले (Rasgulla) जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, थाना मलपुरा के बरारा गांव में चुनाव के समय को देखते हुए चेकिंग कर रही पुलिस को मंगलवार को सूचना मिली कि पंचायत चुनाव में वोटरों को लुभाने के लिए रसगुल्ले बांटे जा रहे है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब छापा मारा तो वहां जिला पंचायत सदस्य के उम्मीद्वार कलुआ राम और उनका ड्राइवर पिंकू शर्मा लोगों को रसगुल्ले बांटते हुए पकड़ लिया गया। पुलिस ने उनके पास से 186 किलो के लगभग रसगुल्ले बरामद किये है। सीओ महेश कुमार के अनुसार दोनों को न्यायालय के सामने पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : Potterheads के लिए बुरी खबर ,हॉलीवुड एक्टर Paul Ritter का हुआ निधन

दोनों पर दर्ज मुकदमा

सीओ अछनेरा महेश कुमार ने बताया है कि जिला पंचायत सदस्य के उम्मीद्वार कलुआ राम और उनका ड्राइवर पिंकू शर्मा पर मुकदमा संख्या 148/21 दर्ज किया गया है। आरोपियों पर धारा 188/269/270/171 और 3/4 महामारी ऐक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने उनके पास से 455 पैकेट रसगुल्ले(186 किलो) बरामद किए हैं।

ये भी पढ़ें : रास्ते में रुका काफिला, जहां पलटी थी विकास दुबे की गाड़ी, उधर से Mukhtar को ले जाएगी पुलिस

Related Articles

Back to top button