यूपी: प्रियंका गांधी का लखनऊ में तीन दिवसीय दौरा

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के लखनऊ दौरे को लेकर पार्टी कार्यालय में उनके स्वागत के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) 16 जुलाई यानि आज लखनऊ आ रही हैं। बताया जा रहा है कि प्रियंका गाँधी को पहले बुधवार को आना था, लेकिन 15 को पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम व अन्य कारणों से तारीख को आगे बढ़ा दिया गया। कांग्रेस महासचिव तीन दिवसीय प्रवास के दौरान संगठन के पदाधिकारियों और अपनी कोर कमिटी से बातचीत करके चुनावी तैयारियों को जायजा लेगी। इसके अलावा 17 जुलाई को महंगाई और पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ प्रदर्शन में भी हिस्सा लेंगी।

18 महीने बाद लखनऊ आ रही Priyanka Gandhi

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के लखनऊ दौरे को लेकर पार्टी कार्यालय में उनके स्वागत के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। कार्यकाल की साफ-सफाई, रंग-रोगन किया जा चुका है। पार्टी कार्यालय में प्रियंका गांधी के आगमन के पोस्टर भी लग चुका हैं।

आप को बता दें कि प्रियंका बीते साल दिसंबर के बाद पहली बार प्रदेश कांग्रेस कार्यालय आ रही हैं। हाल ही में खत्म हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन का आकलन और 2022 में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव के लिए रणनीति पर काम करना उनका अहम मकसद है।

यह भी पढ़ें:Acharya Swami Vivekananda : आपके निवेश पर लाभ प्राप्त करने की आपकी संभावनाएं कैसे हैं? 

http://(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles