आग के शोलों में तब्दील हुई यूपी रोडवेज की बस, बाल-बाल बचे यात्री

0

मुज़फ्फरनगर। यूपी रोडवेज की एक बस उस वक़्त आग शोलो में बदल गई जब हरिद्वार से दिल्ली जा रही थी। तभी अचानक इंजन में इंजन में शार्ट सर्किट की वजह से आग लग गई लेकिन गनीमत ये रही की बस चालक की सूझबूझ की वजह से यात्रियों की जान बच गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर दमकल विभाग गाडियां पहुँच गई और काफी मशकत्त के बाद आग पर काबू पाया।

दिल्ली

मिली जानकारी के मुताबिक, यूपी रोडवेज के साहिबाबाद डिपो की एक डीलक्स बस हरिद्वार से दिल्ली के लिए रवाना हुई। तभी एनएच58 के थाना नई मंडी क्षेत्र में दिल्ली पब्लिक स्कूल के पास शार्ट सर्किट होने लगा। इसका अंदेशा होते ही बस के ड्राइवर ने तुरंत बस को एक तरफ लगा दिया और यात्रियों को बस से उतर जाने को कह दिया। आग लगने से बस में बैठे यात्रियों में हड़कंप मच गया

जल्दी जल्दी अपना समाना छोड़ ही यात्री नीचे उतर आये। जैसे सभी उतरे आग ने पूरी बस को अपने कब्जे में ले लिया। बस में आग लगने की सूचना दमकल विभाग के साथ ही पुलिस को भी दी गई।

इस हादसे की जानकारी मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियों के साथ साथ चौकी बीबीपुर पुलिस थाना स्तर और यूपी डायल100 की कई गाड़ियों के साथ मौके पर पहुँच गयी। घंटों की मेहनत के बाद आग पर काबू पाया गया। वहीँ दूसरी बस से यात्रियों को उनके गंतव्य के लिए रवाना किया गया।

loading...
शेयर करें