यूपी: मासूम बच्ची की निर्मम हत्या, तांत्रिक पर हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश में बच्चियों और महिलाओं पर हो रहे अत्याचार रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। अपराधी इस कदर बेलगाम हो गए हैं। कि उन्हें मानो किसी का खौफ ही नहीं रहा है।

कानपुर: उत्तर प्रदेश में बच्चियों और महिलाओं पर हो रहे अत्याचार रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। अपराधी इस कदर बेलगाम हो गए हैं। कि उन्हें मानो किसी का खौफ ही नहीं रहा है। वो खुलेआम घटना को अंजाम दे रहे हैं। एक ऐसा ही मामला कानपुर से है जहां देर रात एक मासूम बच्ची की निर्मम हत्या कर दी गई। और बच्ची की निर्मम हत्या कर उसके दोनों फेफड़े निकाल लिए गए हैं। इस घटना से इलाके में खौफ मचा हुआ है।

बता दें कि कानपुर के घाटमपुर में एक मासूम बच्ची शनिवार शाम घर के बाहर कई बच्चों के साथ खेल रही थी। परिवार वालों के मुताबिक दीया रखने के लिए बच्चों को बुलाया गया। तो वह नहीं मिली इसके बाद खोजबीन शुरू हुई। रातभर गांव और परिवार के लोग खोजते रहे लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चला। इसके बाद आज गांव के लोग खेत की ओर निकले तो सरसो खेत में बच्ची का लहूलुहान शव देखा गया। सूचना मिलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए।

गांव वालों के मुताबिक बच्ची के सीने के दोनों ओर जख्म थे। जिससे यह आशंका लगाई जा रही है कि उसके दोनों फेफड़े निकाल लिए गए हैं। वहीं शव के पास नमकीन के खाली पैकेट पड़े हुए थे। इससे तांत्रिकों की करतूत की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया। और कहा कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। इस जघन्य अपराध में जो लोग भी शामिल हैं उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

यह भी पढ़ें: आर्थिक आंकड़ों, कोरोना वैक्सीन और वैश्विक परिदृश्य पर रहेगी निवेशकों की नजर

Related Articles

Back to top button