UP: क्लास रूम में छात्र ने छात्रा पर चलाई गोली, हुई मौत

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में बीकेडी कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र ने अपने साथ पढ़ने वाले छात्रों पर फायरिंग की। इलाज के दौरान छात्रा की मौत

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश के झांसी (Jhansi) जिले में बीकेडी कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र ने अपने साथ पढ़ने वाले छात्रों पर फायरिंग की। अस्पताल में इलाज के दौरान एक छात्रा की मौत हो गई। जबकि बाकि छात्रों का इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने हमला करने वाले आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है।

रस्सी से बांधकर युवक की पिटाई

झांसी (Jhansi) के बीकेडी कॉलेज में गोली चलने से इलाके में हड़कंप मच गया। आरोपी छात्र ने जब छात्रा को गोली मारी तो गुस्से में छात्रा के परिजनों ने आरोपी छात्र का पीछा किया। फिर आरोपी को पकड़कर रस्सी से बांध दिया और उसकी खूब पिटाई की। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी को लोगों से मुक्त कराया। ऐसा माना जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते आरोपी ने छात्रा और छात्र पर गोली चलाई।

यह भी पढ़े4 साल में 2 बार UPSSSC का JE भर्ती नोटिफिकेशन, आज तक नहीं हुई परीक्षा, बेरोज़गार छात्र आक्रोशित

SSP का बयान

झांसी के SSP पी. दिनेश कुमार ने बताया कि, अभियुक्त ने अपने साथ पढ़ने वाले छात्र पर पीछे से फायरिंग की। बाद में आरोपी छात्र ने बाजार में उसी कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा को भी गोली मारी।

अस्पताल में छात्रा की मौत हो गई, जबकि अन्य छात्र का इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से एक पिस्तौल और कारतूस बरामद हुए हैं। हत्या के पीछे के कारण का पता लगाया जा रहा है। मामले में जांच जारी है।

यह भी पढ़ेPetrol/Diesel Price: कांग्रेस ने साधा निशाना, कहा ‘BJP का नया नाम भयंकर जन लूट पार्टी’

Related Articles

Back to top button