UP: एक साथ दो शव मिलने से गांव में मचा हड़कम्प, आत्महत्या का शक

शनिवार की सुबह गांव के एक खाली पड़े जमीन में दोनों शव मिलें।

लखनऊ: यूपी के मेरठ के भावनपुर क्षेत्र के लालपुर गांव में एक साथ एक महिला और एक पुरुष का शव मिलने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। शनिवार की सुबह गांव के एक खाली पड़े जमीन में दोनों शव मिलें। इस घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने तलाशी के दौरान 32 बोर की मैगजीन बरामद की है।

आपको बता दें कि घटनास्थल इलाके के थाना प्रभारी नीरज मलिक ने हत्या की बात से इनकार किया है। उन्होंने मामले पर जानकारी देते हुए कहा कि यह मामला आत्महत्या लग रहा है। दोनों ने सबसे पहले सल्फास खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। लेकिन जब उससे बात नहीं बनी तो युवक ने पहले महिला को गोली मारी और फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

महिला के सीने में लगी थी गोली

पुलिस ने बताया कि मृतकों का नाम गुलशन और गुड्डू है जो भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव लालपुर के रहने वाले थे। उन्होंने महिला के सीने में गोली लगने की भी बात कही जबकि युवक के सिर में गोली लगी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में अभी तक मृतकों के परिवार से कोई तहरीर नहीं मिली है

पुलिस मामले की जांच कर रही और जांच के बाद ही दोनों की मौत की असली वजह का पता चलेगा। दोनों के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना स्थल को देखने से लग रहा है कि दोनों ने पहले सल्फास खाकर जान देने की कोशिश की, फिर युवक ने पहले महिला को गोली मारी और फिर खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें: 10वीं पास के लिए रेलवे जाने का शानदार मौका, जल्द करें आवेदन

Related Articles