IPL
IPL

UP: चोरी करने घुसा था चोर, अकेली महिला को डरा-धमकाकर किया Rape

गाजीपुर: UP के गाजीपुर से एक सनसनीखेज दरिंदगी का मामला सामने आया है। यहाँ चोरी की नियत से घर में घुसे चोर ने अकेली सोती महिला को देख उसके साथ Rape की घटना को अंजाम दे दिया और मौके से फरार हो गया। घटना गाजीपुर के खानपुर थाने की है। चोर ने महिला को डरा धमकाकर Rape की घटना को अंजाम दिया।

गाजीपुर के पुलिस अधीक्षक डॉ. ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि घटना 19 मार्च की रात है। चोर चोरी के इरादे से एक घर में घुसा था, लेकिन घर में सो रही महिला के साथ दुष्कर्म Rape कर फरार हो गया। इस मामले की तह तक पहुंचने के लिए पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और मुखबिर की सूचनाओं के बेस पर मामले का खुलासा किया।

ये भी पढ़ें : दर्दनाक हादसा : चुनावी बैठक से वापस लौट रहे 4 BJP नेताओं की दुर्घटना में मौत, कई घायल

पुलिस के मुताबिक घटना को अंजाम देने वाली आरोपी का नाम अनिल यादव है जो खानपुर का ही निवासी है। उसने पुलिस पूछताछ में अपने गुनाह को कबूल किया। उसने बताया की वो चोरी की मंशा से घर में दाखिल हुआ था, लेकिन अकेली महिला को देखकर उसने उसे जान से मरने की धमकी देती हुए उसके साथ दुष्कर्म Rape किया और वहां से फरार हो गया।

पुलिस अधीक्षक डॉ. सिंह ने अभियुक्त के पास से घटना में प्रयोग किया गया सरिया, उसका मोबाइल और कपड़ा बरामद कर लिया है। साथ ही अभियुक्त को जेल भेज दिया है। एसपी गाजीपुर ने इस घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 10 हजार रुपये नकद पुरस्कार भी दिया।

Related Articles

Back to top button