IPL
IPL

यूपी: अवैध असलहों सहित तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) की मोहनलालगंज पुलिस (Mohanlalganj Police) ने तीन शातिर लुटेरों को अवैध (illegal) तमंचा सहित गिरफ्तार कर किया है। लुटेरों के पास से पुलिस ने एक तमंचा 315 बोर, एक बाइक, एक मोबाइल फोन और 3,300 रुपये नकद बरामद किया है।

प्रभारी निरीक्षक मोहनलालगंज डीएन मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि मोहनलालगंज से सिसेंडी रोड पर 25 जनवरी की रात इन शातिर लुटेरों ने एक युवक से मोबाइल फोन वा कुछ पैसे लूट लिए थे। इसी मामले में पुलिस तीनों शातिर लुटेरों की तलाश कर रही थी। बुधवार को मुखबिर से सूचना मिली कि जिन तीन लुटेरों को पुलिस तलाश कर रही है, वह तीनों सिसेंडी मोहनलालगंज के पास देखे गए हैं।

मुखबिर की सूचना पाकर मोहनलालगंज पुलिस टीम ने पहुंचकर तीनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में तीनों ने लूट की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल कर ली। ये शातिर लुटेरे पहले भी कई लूट की वारदात को अंजाम दे चुके हैं।

पुलिस पूछताछ में इन्होंने अपना नाम मोहित रावत, अरुण रैदास व जय राजपूत बताया। तीनों शातिर लुटेरे कोतवाली मोहनलालगंज क्षेत्र के ही रहने वाले हैं। पुलिस ने तीनों लुटेरों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

यह भी पढ़ें: ‘मैं मुलायम सिंह यादव’ देख नेता जी की तबियत हुई खुश, कह दी ये बड़ी बात….

Related Articles

Back to top button