UP: मिर्जापुर में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। एक मकान की छत गिरने से उसके मलबे में दबकर एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में पति-पत्नी के साथ उनके दो बेेट और बेटी शामिल हैं। हादसे बाद इलाके में कोहराम मचा हुआ है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जांच में जुट गई है और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिेए भेज दिया है।

पूरा मामला मिर्जापुर शहर कोतवाली इलाके के छोटी गुदरी मोहल्ले का बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक उमाशंकर नाम का व्यक्ति अपने परिवार के सभी सदस्यों के साथ किराये के मकान में रहता था। उनके परिवार में उनकी पत्नी, दो बेटे और एक बेटी थी। पुलिस ने बताया कि ये सभी लोग घर में थे तभी अचानक से मकान की छत गिर गई और परिवार के सभी लोग इसके नीचे दब गए।

बताया जा रहा है कि मकान की छत गिरने की आवाज जब गांव वालों को लगी तभी लोगों ने पुलिस को आनन फानन सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव वालों की मदद से जेसीबी से करीब तीन घंटे की मश्क्कत कर लोगों को बाहर निकाला। लेकिन पुलिस जब तक इन लोगों को बाहर निकालती निकालती तब तक सभी दम तोड़ चके थे।

CM योगी ने जताया शोक

मिर्जापुर में हुई इस दर्दनाक घटना पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दो दो लाख रुपये की राशि आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। बताया जा रहा है कि परिवार के कुछ लोग वाराणसी में रह रहे थे। जिन्हें सूचना दे दी गई है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: Corona Vaccination : 1 मई से टीकाकरण के लिए आज से रजिस्ट्रेशन शुरू, जानें कैसे और कहां करें खुद को रजिस्टर

Related Articles