यूपी: सात जिलों के मुख्य चिकित्सा अधिकारी सहित 13 चिकित्सा अधिकारियों के तबादले

आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि सीतापुर के सीएमओ डा आलोक वर्मा को वरिष्ठ परामर्शदाता, जिला चिकित्सालय बस्ती भेजा गया है वहीं गोंडा की सीएमओ डा मधु गैरोला को डा वर्मा के स्थान पर सीतापुर ट्रांसफर किया गया है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार ने मंगलवार को 13 मुख्य चिकित्साधिकारियों (सीएमओ) का तबादले कर दिए है।

आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि सीतापुर के सीएमओ डा आलोक वर्मा को वरिष्ठ परामर्शदाता, जिला चिकित्सालय बस्ती भेजा गया है वहीं गोंडा की सीएमओ डा मधु गैरोला को डा वर्मा के स्थान पर सीतापुर ट्रांसफर किया गया है। रायबरेली जिला चिकित्सालय में वरिष्ठ परामर्शदाता डा अजय सिंह गौतम को गोंडा का सीएमओ बनाया गया है।

उन्होने बताया कि झांसी में जिला क्षय रोग अधिकार डा डी के गर्ग को ललितपुर में सीएमओ के पद पर भेजा गया है जबकि मेरठ के सीएमओ डा राजकुमार को मेरठ मंडल का संयुक्त निदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण बनाया गया है। गाजियाबाद के संजय नगर में जिला संयुक्त चिकित्सालय में वरिष्ठ परामर्शदाता डा अखिलेश मोहन को मेरठ का सीएमओ नियुक्त किया गया है।

सुल्तानपुर के सीएमओ डा चन्द्रभूषण नाथ त्रिपाठी को वरिष्ठ परामर्शदाता जिला चिकित्सालय अयोध्या बनाया गया है। डा राममनोहर लोहिया आर्युविज्ञान संस्थान में वरिष्ठ परामर्शदाता डा धर्मेन्द्र कुमार को सुल्तानपुर का नया सीएमओ बनाया गया है। प्रयागराज के सीएमओ डा गिरिजा शंकर बाजपेई को अपर महानिदेशक स्वास्थ्य सेवा महानिदेशालय लखनऊ के पद पर भेजा गया है।

सुल्तानपुर के सीएमओ डा प्रभाकर राय को डा बाजपेई के स्थान पर प्रयागराज भेजा गया है। बलरामपुर चिकित्सालय लखनऊ के वरिष्ठ परामर्शदाता डा सुरेश चन्द्र कौशल को मुख्य चिकित्साधीक्षक जिला चिकित्सालय सुलतानपुर के पद पर भेजा गया है।

मिर्जापुर के सीएमओ डा ओम प्रकाश तिवारी को बतौर वरिष्ठ परामर्शदाता एसएसपीजी मंडलीय चिकित्सालय वाराणसी ट्रांसफर किया गया है। वरिष्ठ परामर्शदाता वाराणसी महिला जिला चिकित्सालय डा प्रभु दयाल गुप्ता अब मिर्जापुर के नये सीएमओ होंगे।

यह भी पढ़े: राजस्थान: अगवा कर लाई युवती को एक लाख रुपये में खरीदकर रचाई शादी

Related Articles

Back to top button