यूपी: बहराइच ( Bahraich ) में दो दर्दनाक सड़क हादसे, दो की मौत

गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बहराइच: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के बहराइच ( Bahraich ) में मंगलवार को अलग-अलग थाना क्षैत्रो में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबित बहराइच ( Bahraich ) जिले के फखरपुर थाना क्षेत्र के कुंडासर निवासी सोमेंद्र कुमार और मनोज जिला मुख्यालय से बाइक पर सवार होकर आ रहे थे। लखनऊ-बहराइच ( Lucknow-Bahraich ) मार्ग पर मदनकोठी गांव के पास गन्ना से लदी एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी जिसमें सोमेंद्र कुमार की मौके पर ही मौत हो गई और मनोज गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ( community health center ) पहुंचाकर भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने के कारण उसे मेडिकल कालेज बहराइच रेफर कर दिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सूचना पर पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया। चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस छानबीन करने में जुट गई है। वहीँ दूसरी घटना खैरीघाट थाना क्षेत्र के प्रधानपुरवा चौकसाहार निवासी उमेश ट्रैक्टर ट्रॉली पर गन्ना लादकर चीनी मिल नानपारा जा रहा था। मोड़ के पास अनियंत्रित होकर ट्राली पलट गई। ट्राली पलटने से उमेश की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़े:

Related Articles