UP विस. चुनाव में ‘पोस्टर पॉलिटिक्स’, अखिलेश का पोस्टर बना चर्चा का विषय, देखें पोस्टर

अखिलेश का सॉफ्ट हिंदुत्व वाला चेहरा दिखा

UP विधानसभा चुनाव में अखिलेश का पोस्टर इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में सपा प्रमुख अखिलेश यादव का सॉफ्ट हिंदुत्व वाला चेहरा दिखाया गया है. उनकी भगवान श्रीकृष्ण की अवतार वाली होर्डिंग्स रायबरेली की सड़कें पर देखने को मिली हैं.

सोनिया के गढ़ में अखिलेश की हुंकार

बता दें कि अखिलेश यादव सोनिया के गढ़ में दूसरे दिन हुंकार भरी. अखिलेश ने रायबरेली की सदर, ऊंचाहार और सलोन विधानसभा में जनसभा की. रथ यात्रा लेकर निकलने से पहले अखिलेश पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उनके स्वागत में महिलाएं फूल-मालाएं लेकर पहुंची थीं.

टिकटार्थियों से अखिलेश की मुलाकात

कल तीन विधानसभा क्षेत्रों में जनसभा करके जब वो पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पहुंचे तो गेस्ट हाउस के बाहर कार्यकर्ताओं हुजूम उमड़ पड़ा था. अखिलेश ने यहां पार्टी के पदाधिकारियों और टिकटार्थियों से मुलाकात की थी. गौरतलब हो कि कल रायबरेली में अखिलेश यादव ने मीडिया से कहा था कि कांग्रेस और सपा सम्मान और शिष्टाचार के नाते एक-दूसरे के लिए लोकसभा सीटें छोड़ते आए हैं. लेकिन ये विधानसभा का चुनाव है. जिसे सपा हमेशा से पूरी ताकत से लड़ती चली आई है और यहां सपा को बड़ी जीत मिली है.

यह भी पढ़ें- UP चुनाव से पहले योगी सरकार का बड़ा फैसला, आदेश जारी

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles