यूपी: गुडगाँव जा रही वॉल्वो की ट्राले से भीषण भिडंत, 8 साल के मासूम की मौत, 5 घायल

हमीरपुर के मौदहा से हरियाणा के गुरुग्राम जा रही वॉल्वो बस मानिकपुर मोड़ के पास अधिक स्पीड में होने के कारण ट्राॅला मे जा घुसी।

इटावा: उत्तर प्रदेश में इटावा के इकदिल इलाके के मानिकपुर मोड़ के पास वॉल्वो बस और ट्रक के बीच हुई भिड़ंत में 8 साल के एक लड़के की मौत हो गई है जबकि 5 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस सूत्रो ने आज यहाॅ यह जानकारी दी। उन्होने बताया कि हादसे के वक्त वॉल्वो बस मे करीब 20 के आसपास सवारियाॅ थी। सभी घायलों को मुख्यालय के डा. भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

हमीरपुर के मौदहा से हरियाणा के गुरुग्राम जा रही वॉल्वो बस मानिकपुर मोड़ के पास अधिक स्पीड में होने के कारण ट्राॅला मे जा घुसी। आठ साल के जिस लड़के की मौत हुई है उसका नाम आयुष है और वो औरैया का रहने वाला है। आयुष अपने पिता के साथ जा रहा था। इस हादसे में पुखराया के अंकित, महोबा की चांदनी औरैया के जितेंद्र घायल हो गए हैं । महोबा के बन्नीपुर से अपने पति और दो बच्चो के साथ बस से यात्रा कर रही घायल हुई चांदनी ने कहा कि वो बस के कैबिन मे बैठी थी तभी हादसा हो गया।

पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद बोल्वो बस चालक फरार हो गया जब कि ट्राला चालक को पुलिस ने पकड लिया है।

ये भी पढ़ें : UN की बैठक में बोला भारत ‘अफगानिस्तान में शांति के लिए आतंकवाद का खात्मा जरुरी’

Related Articles

Back to top button