UP: पत्नी ने सम्बन्ध बनाने को मना किया तो मार दी गोली, 3 बच्चो को फेंका नहर में

नई दिल्ली: UP के मुजफ्फरनगर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहाँ 37 साल के शख्स ने अपनी पत्नी की गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. वजह जो सामने आई वो आपको हिला कर रख देगी. वजह बस इतनी थी की उसने शारीरिक सम्बन्ध बनाने से मना कर दिया था, जिसके बाद शख्स ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके अलावा आरोपी शख्स ने अपने तीन बच्चों को भी नहर में फेंक दिया. जिले के बसेड़ी गांव में हुई इस घटना के बाद अब तक बच्चों के शव को बरामद नहीं किया जा सका है.

वहीं इस घटना की ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. पुलिस को पूछताछ में आरोपी ने बताया कि लगभग 2 हफ्ते से पत्नी उसके साथ संबंध नहीं बना रही थी. जिसके बाद मंगलवार की रात को उसने निर्णय लिया कि अगर उसकी पत्नी सुबह बात नहीं मानेगी तो वह इसकी हत्या कर देगा. जब अगली सुबह पत्नी ने पास आने से मना किया तो उसने गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी ने गिरफ्तारी के बाद पुलिस को बताया कि पत्नी 15 दिन से संबंध नहीं बना रही थी. रात में ही निर्णय लिया कि सुबह बात नहीं मानेगी तो इसकी हत्या कर देगा. वही हुआ सुबह पत्नी ने पास आने से मना किया तो गोली मारकर पत्नी की हत्या कर दी.

बच्चों की परवरिश की बात सोचकर उन्हें नहर में फेंका

पत्नी की हत्या करने के बाद हत्यारा पिता बच्चों को लेकर नहर पटरी पर पहुंचा. बच्चो का नाहर में फेकने का कारण उसने ये बताया कि पत्नी के बाद इन बच्चों को कौन पालेगा. इसी बात को लेकर उसने 3 बच्चों सानिया, वंश और हर्षिता को जिंदा नहर में फेंक दिया. जिन बच्चों को उसने नहर में फेंका उनमें हर्षिता की उम्र सिर्फ 15 महीने है.

ये भी पढ़ें : धुलकर बाजार में बिक रही है यूज्ड PPE किट, विडियो वायरल होने से हरकत में आया प्रशासन

Related Articles