Trending

यूपी में होगा 80 बनाम 20 पर मतदान:- योगी आदित्यनाथ

उत्तरप्रदेश| उत्तरप्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव से पूर्व प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने चुनावी मैदान में ताल ठोक दी है और जीत की आशा लिए विपक्ष पर वार किया है। उन्होंने एक ट्वीट कर कहा, प्रदेश में इस बार वोट 80 बनाम 20 की टक्कर के पड़ेंगे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी स्पष्ट किया की जो 80 का अंक है वह भाजपा के खेमे में रहेगा और 20 का वोट विपक्ष की झोली में जाएगा।

बीजेपी उत्तरप्रदेश के ऑफिशियल अकाउंट से हुए ट्वीट में योगी आदित्यनाथ की ओर से कहा गया है कि उत्तरप्रदेश में लड़ाई अब 80 और 20 की हो चुकी है, जो लोग सुशासन और विकास का साथ देते हैं वो 80 फीसदी भाजपा के साथ हैं और जो लोग किसान विरोधी हैं, विकास विरोधी है, गुंडों, माफियाओं का साथ देते हैं वो 20 फीसदी विपक्ष के साथ है: मुख्यमंत्री श्री

योगी के इस ट्वीट पर क्या हैं ट्विटर यूजर्स की प्रतिक्रिया:-

बीजेपी की और से चुनावी युद्ध का बाण छूटते ही सोशल मीडिया पर कोहराम मच गया और लोग योगी की और से जारी इस ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रिया कर रहे हैं और योगी का विरोध और समर्थन कर रहे हैं । एक यूजर लिखता है एक शांतिपूर्ण,दंगा रहित, जन कल्याणकारी,धर्म-जाति के आधार पर भेदभाव न करने वाली, सबका साथ, सबका विश्वास, किसी का अनावश्यक तुष्टिकरण नहीं, प्रदेश को विकास की नई नई ऊंचाइयों तक ले जाने का संकल्प, ये सब करने वाली बीजेपी की योगी सरकार को धर्म और जाति से ऊपर उठकर समर्थन और वोट दें! वहीं एक अन्य यूजर लिखता है झूठे वादों पर सरकार नहीं बनती है जिम्मेदारी लेकर भुला दिया।

Related Articles