यूपी निकाय चुनाव 2017: कांग्रेस ने दिया बड़ा बयान, आश्चर्यजनक होंगे परिणाम

0

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश निकाय चुनाव का आखिरी चरण बुधवार शाम समाप्‍त हो गया। खबर मिली है कि 26 जिलों की 233 निकायों के लिए मतदान किया गया। वहीं चुनाव खत्‍म होने के बाद कांग्रेस ने अपनी जीत का दावा किया है। इससे इतर बीजेपी समेत कई पार्टियों ने अभी तक इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है।

 http://puridunia.com/upcivicpolls2017…p-lucknow-kanpur/303747/कांग्रेस का बड़ा बयान

कांग्रेस ने निकाय चुनाव के आखिरी चरण के साथ ही अपनी जीत के दावे शुरू कर दिए हैं। कांग्रेस का दावा है कि वो लखनऊ, कानपुर समेत कई नगर निगमों में मेयर के पद जीत रही है। कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला करते हुए निकाय चुनाव में आश्चर्यजनक परिणामों के लिए तैयार रहने की बात कही है।

आश्‍चर्यजनक परिणाम आने की उम्‍मीद

यूपी कांग्रेस प्रवक्ता अशोक सिंह ने ए‍क टीवी न्‍यूज चैनल से कहा कि हमारे पास जो अब तक रिपोर्ट आई है उसमें आश्चर्यजनक परिणाम की बात सामने आ रही है. हम लखनऊ जीत रहे हैं। कानपुर तो निश्चितजीत रहे हैं। इसके अलावा झांसी भी जीत रहे हैं. और जगहों से भी पॉजिटिव रिपोर्ट आ रही है। अशोक सिंह ने दावा किया कि 1 दिसम्बर को आने वाले चुनाव परिणाम में बीजेपी को अवश्य ही झटका लगेगा। उनका कहना था कि निकाय चुनाव परिणाम चौंकाने वाले होंगे और कांग्रेस के पक्ष में होंगे।

loading...
शेयर करें