‘गदर’ का चरणजीत बना इस फिल्म का हीरो, रिलीज हुआ फर्स्ट लुक

0

मुंबई। इस साल बॉलीवुड पर्दे पर बहुत से स्टार किड्स चर्चे में हैं। ऐसे में कई स्टार किड्स इस साल फिल्मों का डेब्यू कर रहे हैं। गदर एक प्रेम कथा जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा की अपकमिंग फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हो गया है। उनकी इस फिल्म का नाम है जीनियस। गदर में सनी देओल के बेटे चरणजीत की भूमिका में नज़र आए थें उत्कर्ष शर्मा।

अनिल शर्मा अपने बेटे को लेकर फिल्म ‘जीनियस’ से एक बार फिर सामने आ रहे हैं। फिल्म की शूटिंग 22 मई से शुरु कर दी जाएगी। बता दें, इस फिल्म को लेकर अनिल शर्मा काफी उत्साहित हैं
उत्कर्ष शर्मा की अपकमिंग फिल्म जीनियस का पोस्टर लान्च हो गया। रिलीज़ हुए पोस्टर में उत्कर्ष काफी अच्छे लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही हैं।

फिल्म जीनियस में मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य किरदार में होंगे। बता दें एक्टर उत्कर्ष शर्मा बतौर बाल कलाकार फिल्म गदर में काम कर चुकें हैं। गदर में उन्होंने सनी देओल के बेटे की भूमिका निभाई थी। फिल्म सनी देओल के साथ अमीषा पटेल को देखा गया था।

आने वाली फिल्म जीनियस में इस फिल्म में इशिता, मिथुन चक्रवर्ती और आयशा जुल्का भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं। एक्ट्रेस में आयशा जुल्का लंबे समय बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। फिल्म इस साल 24 अगस्त को रिलीज की जाएगी और खुद अनिल शर्मा ने फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया और बेटे के लिए विश मांगी। फिल्म का पोस्टर और उत्कर्ष शर्मा का लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। पोस्टर में उत्कर्ष शर्मा हाथों में दास्ताने पहनें और ब्लूटूथ लगाए काफी स्टाइलिश अवतार में नजर आ रहे हैं।

क्या है फिल्म की कहानी-
इस फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के पर आधारित है जिसका IQ काफी ज्यादा है। इसे टैगलाइन भी दिया जा रहा है- दिल की लड़ाई.. दिमाग से।

loading...
शेयर करें