यूट्यूब पर विडियो अपलोड कर बनाया अपना नाम , आज करोड़ों लोग करते हैं फॉलो

इन दिनों सोशल मीडिया आम शख्स को भी खास बना रहा है। जी हां, इन दिनों अपना टैलेंट दिखाने के लिए बॉलीवुड में जाने की या फिर लाइट्स कैमरा एक्शन कहने की जरूरत नहीं पड़ती। आजकल हर कोई स्टार बन सकता है। बस टैलेंट होना चाहिए। यूट्यूब एक ऐसा माध्यम है जिसने अभी तक कई सारे आम से दिखने वाले चहरों को खास बना दिया और फर्श से अर्श तक ले गया। यूट्यूब एक ऐसा प्लैटफॉर्म है जहां टैलेंट को बेहद खूबसूरती के साथ पेश किया जा सकता है। यू-ट्यूब की इस शक्ति को कुछ खास लोगों ने पहचाना जो आज इस प्लैटफॉर्म पर अपना अच्छा खासा नाम बना चुके हैं। ये कोई स्टार्स नहीं थे लेकिन इन्हें आम से खास होने का मौका यूट्यूब ने ही दिया। ऐसे में इन लोगों के सिर्फ देश ही नहीं विदेशों में भी फैन फॉलोइंग बन गई है। जानिए इन फेमस इंडियन यूट्यूब पर्सनालिटीज के बारे में

भुवन बाम अपनी BB Ki Vines से दर्शकों को हंसाते रहते हैं। यह देश का पहला यूट्यूब चैनल है जिसने सबसे पहले सफलता हासिल की। अब भुवन के 13,977,714 सब्सक्राइबर्स हैं।

अमित भडाना यूट्यूब पर अपनी कॉमेडी स्किल्स को दिखा कर फेमस हुए। अपने इस टैलेंट के जरिए उन्होंने दर्शकों का मनोरंजन किया।इन्हें यूट्यूब पर 15,253,652 सब्सक्राइबर्स फॉलो करते हैं।

गौरव चौधरी यूट्यूब पर टेक्नॉलोजी के गुरू के तौर पर जाने जाते हैं। इनके यूट्यूब पर 2,260,926 सब्सक्राइबर्स हैं। इस चैनल पर हर तरह का टेक्निकल ज्ञान दिया जाता है।अजय नागर अपनी अनोखी आवाज के लिए जाने जाते हैं। हरियाणा के रहने वाले अजय के यूट्यूब चैनल का नाम है CarryMinati, जिसके 7,010,012 फॉलोअर्स हैं।

Related Articles