दिल्ली मेट्रो के कंट्रोल रूम में अश्लील वीडियो बनाकर पोर्न साइट्स पर किया अपलोड

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो में एक युवक-युवती ने आपत्तिजनक वीडियो बना कर पोर्न साइट्स पर अपलोड किया है। जिससे दिल्ली मेट्रो सकते में है, कि आपत्तिजनक वीडियो पोर्न वेबसाइट पर पोस्ट किए जाने का क्या कारण हो सकता है। इसका पता लगने पर डीएमआरसी ने आजादपुर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। वीडियो देखकर स्पष्ट है कि वह डीएमआरसी के सीसीटीवी कंट्रोल रूम के अंदर से स्मार्टफोन से बनाया गया है।

विवादित बयानों को लेकर फिर ट्रोल हुए सोनू निगम

अश्लील वीडियो बनाने वाले के खिलाफ की जाएगी कड़ी कार्यवाही

डीएमआरसी के कार्यकारी कारपोरेट निदेशक अनुज दयाल ने कहा कि इस बारे में पता लगने के बाद वीडियो बनाने वाले की पहचान कर ली गई है और डीएमआरसी उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि यात्रियों को सार्वजनिक जगहों पर अश्लील हरकतें नहीं करनी चाहिए। ऐसा होने से लोगों की निजता का कोई दूसरा गलत प्रयोग कर सकता है। इस आपत्तिजनक वीडियो को स्मार्ट फोन के जरिये डीएमआरसी के सीसीटीवी कंट्रोल रूम के अंदर से 18 जुलाई को 2:22 मिनट पर रिकॉर्ड किया गया। इसके बाद वीडियो को पोर्न वेबसाइट पर अपलोड किया गया। घटना के बारे में पता लगने तक इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके।

इस घटना के संबंध में डीएमआरसी ने उपलब्ध जानकारी और वीडियो फुटेज पुलिस को सौंप दी है। डीएमआरसी इस मामले की जांच में पुलिस का सहयोग कर रही है। इसके साथ ही घटनाओं के मद्देनजर डीएमआरसी स्टाफ को भी निर्देश जारी किए गए हैं।

Related Articles

Back to top button