यूपीपीएससी के चेयरमैन और सचिव को मिला धमकी भरा पत्र

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) के चेयरमैन व सचिव को जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है।

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) के चेयरमैन व सचिव को जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है। किसी अज्ञात व्यक्ति ने ये धमकी आयोग कार्यालय में पत्र भेज कर दी है और इस पत्र में किसी के हस्ताक्षर नहीं हैं। सचिव ने धमकी भरे पत्र मिलने की जानकारी प्रयागराज एसएसपी को दी जिसके बाद इस मामले की एलआईयू से जांच कराने के बाद सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

जानकारी में पता चला है कि साल 2018 पीसीएस का रिजल्ट फिर से न घोषित करने पर चेयरमैन व सचिव को जान से मारने की धमकी किसी अज्ञात ने दी है और धमकी भरे इस पत्र में न सिर्फ दोनों अफसरों बल्कि उनके परिवार को भी मारने की बात लिखी है। यूपीपीएससी के सचिव जगदीश ने प्रयागराज एसएसपी को जो शिकायत भेजी है उसमे पत्र का उल्लेख किया गया है कि वह 12 अक्तूबर को आयोग कार्यालय में पहुंचा था, ये साधारण डाक से भेजे गया और इस पत्र में किसी के हस्ताक्षर नहीं हैं।

धमकी भरा ये पत्र

उन्होंने बताया धमकी भरा ये पत्र जिस लिफाफे में आया है उसपर प्रेषक के रूप में भ्रष्टाचार मुक्ति मोर्चा प्रयागराज लिखा है। आयोग अफसरों ने जब इसकी शिकायत एसएसपी से की तब मामले को संज्ञान में लेते हुए उन्होंने मामले की जांच कर एलआईयू से तीन दिन में रिपोर्ट मांगी। रिपोर्ट मिलने के बाद सिविल लाइंस थाने में धमकी समेत अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज कराया गया।

ये भी पढ़े : ठगी के मामले में कॉल सेंटर की तीन युवतियों समेत 21 गिरफ्तार

एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने बताया

इस मामले में एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने बताया कि शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। इससे पहले भी आयोग अध्यक्ष को धमकी देने का मामला सामने आया है। पिछले साल भी इन्हे नवंबर महीने में फोन पर अभद्रता करते हुए धमकी दी थी।

 

 

Related Articles

Back to top button