कानपुर के अस्पताल में हंगामा, कॉमेडियन के पीआरओ पर मुकदमा दर्ज

कानपुर के उर्सला अस्पताल में हंगामा, कॉमेडियन के पीआरओ पर मुकदमा दर्ज

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में कोतवाली थाना के तहत बने ‘उर्सला हॉस्पिटल’ के एक डॉक्टर ने ‘हास्य कलाकार’ के पीआरओ के खिलाफ गाली गलौज के साथ सरकारी काम में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कराया है ।

स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें

पुलिस के अनुसार ‘उत्तर प्रदेश फिल्म विकास निगम’ के अध्यक्ष और ‘हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव’ के पीआरओ ‘गर्वित नारंग’ से मीरपुर कैंट निवासी सावित्री देवी ने बताया कि काफी समय से उन्हें स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें हो रही थी। उर्सला अस्पताल में उन्होंने दिखाया तो बच्चेदानी निकलवाने की सलाह दी गई । वह इसके लिये तैयार हो गई लेकिन ऑपरेशन के दौरान डॉक्टरों ने 15000 रूपये की मांग की जो वो देने में असमर्थ थी।

अस्पताल में हंगामा

महिला की बात सुनकर पीआरओ गर्वित नारंग अपने कुछ साथियों के साथ उर्सला हॉस्पिटल पहुंच गए और वहां डॉक्टर से बात करते हुए हंगामा करने लगे। वो साथियों के साथ ओटी के बाहर धरने पर बैठ गए। इसी दौरान उन्होंने डाक्टरों को गालियां दी।

अस्पताल के फिजिशियन का आक्रोश

घटना को लेकर उर्सला अस्पताल के फिजिशियन डा.सपन गुप्ता ने थाना कोतवाली में गर्वित नारंग के ऊपर गाली गलौज तथा काम में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में प्रार्थना पत्र दिया। जांच पड़ताल के बाद देर रात गर्वित नारंग के खिलाफ मुकदमा भी पंजीकृत हो गया।

यह भी पढ़े:पाकिस्तानः लाहौर की गलियों में लगे विंग कमांडर अभिनंदन और प्रधानमंत्री मोदी के पोस्टर, ये है वजह

यह भी पढ़े:इज़रायली वित्त मंत्री ‘इजरायल काट्ज’ ने खुद को किया आइसोलेट

Related Articles

Back to top button