अर्जुन तेंदुलकर को खरीदने पर मचा बवाल, क्या सचिन की वजह से मिला मौका?

अर्जुन तेंदुलकर को खरीदने के बाद बवाल मचा हुआ है और अलग–अलग तरह के सवाल भी खड़ें किए जा रहे है।

चेन्नई: क्रिकेट का भगवान कहे जाने वाले महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar ) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को करियर बनाने के लिए आईपीएल की मुंबई इंडियंस टीम ने एक शानदार मौका दिया है। IPL Auction 2021 की नीलामी में इस युवा ऑलराउंडर को मुंबई इंडियंस ने खरीद लिया है।

आपको बता दे कि अर्जुन तेंदुलकर को खरीदने के बाद बवाल मचा हुआ है और अलग–अलग तरह के सवाल भी खड़ें किए जा रहे है। मुंबई इंडियंस की तरफ से सभी सवालों का जवाब भी आ रहा है।

अर्जुन तेंदुलकर पर प्रेशर

सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के लिए खेलने के बाद अब इस टीम में मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं और इसी फ्रेंचाइजी ने अर्जुन को 20 लाख रुपये के उनके बेस प्राइज पर खरीद लिया। सचिन तेंदुलकर का बेटा होने के कारण Arjun Tendulkar पर एक अलग तरह का दबाव भी होता है।

अर्जुन तेंदुलकर
अर्जुन तेंदुलकर

मुंबई इंडियंस ने Arjun Tendulkar को खरीदने के बाद अपना रिएक्शन दिया है मुंबई इंडियंस के हेड कोच महेला जयवर्धने ने कहा, ‘अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को टीम ने उनके टैलेंट के कारण चुना गया। मुंबई इंडियंस में Arjun को बहुत सीखने को मिलेगा। अर्जुन समय के साथ अपने खेल को और भी बेहतर बनाएंगे।

अर्जुन तेंदुलकर
अर्जुन तेंदुलकर

जयवर्धने ने साफ किया कि सचिन तेंदुलकर की वजह से अर्जुन तेंदुलकर के सिर पर एक बड़ा टैग लगने वाला है, वह एक गेंदबाज हैं, बल्लेबाज नहीं. यह अर्जुन के लिए सीखने का बड़ा मौका है। वह अभी भी युवा हैं।

मुंबई इंडियंस के डायरेक्टर जहीर खान ने कहा, ‘Arjun Tendulkar बहुत ही मेहनती हैं, वह काफी कुछ सीखना चाहते हैं, यह सबसे एक्साइटिंग बात है। सचिन तेंदुलकर का बेटा होने का एक्स्ट्रा प्रेशर उस पर हमेशा रहेगा, यह ऐसी चीज है, जिसके साथ उसे जीना होगा, टीम के माहौल से उसे मदद मिलेगी।’

यह भी पढ़ें:NASA: स्वाति मोहन के नेतृत्व में अमेरिका को मिली बड़ी सफलता, मंगल पर जीवन की करेंगे तलाश

Related Articles

Back to top button