यूपीएससी टॉपर टीना डाबी नहीं रहेंगी मिसेज खान, IAS पति से लेंगी तलाक

यूपीएससी टॉपर रहीं टीना डाबी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। 2015 बैच की आइएएस टॉपर रही टीना डाबी और उनके पति यूपीएससी के फ़ेलो टॉपर अतहर आमिर खान अब रिश्ता तोड़ने वाले है।

नई दिल्ली: यूपीएससी टॉपर रहीं टीना डाबी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। 2015 बैच की आइएएस टॉपर रही टीना डाबी और उनके पति यूपीएससी के फ़ेलो टॉपर अतहर आमिर खान अब रिश्ता तोड़ने वाले है। इन दोनों ने जयपुर के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की है। अगले कुछ दिनों में कोर्ट तलाक की अर्जी पर सुनावाई करेगा।

टीना ने आमिर खान के साथ 2018 में निकाह किया था। टीना ने जल्द ही सोशल मीडिया पर प्रोफाइल में बदलाव किया था। गौरतलब है कि 2015 बैच में अतहर आमिर सेकेंड टॉपर रहे थे। यूपीएससी की परीक्षा पास करने के बाद ही दोनों में जान-पहचान हुई थी, फिर इसके बाद में शादी की थी। दोनों की शादी ने देश में काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अतहर आमिर कश्मीर के रहने वाले हैं और इन दोनों ने पहलगाम में शादी भी की थी।

ये भी पढ़े : शाहनवाज हुसैन ने कहा, दुनिया की कोई ताकत अनुच्छेद 370 को बहाल नहीं कर सकती

गौरतलब है कि भोपाल की रहने वाली टीना डाबी टेलीकॉम डिपार्टमेंट में काम करने वाले जसवंत डाबी और इंजीनियर हिमानी डाबी की बेटी हैं। टीना ने दिल्ली के जीसस एंड मैरी कान्वेंट स्कूल से पढ़ाई की और लेडी श्रीराम कॉलेज ऑफ वुमेन पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन किया। 22 साल की उम्र में टीना ने यूपीएससी में टॉप किया था। टीना राजस्थान के भीलवाड़ा में एसडीएम के पद पर तैनात थी।

 

 

Related Articles

Back to top button