कोल्हापुर और झारखंड में टीवी पत्रकार अर्नब की गिरफ्तारी पर नाराजगी

भारतीय जनता पार्टी के जिला इकाई के कार्यकर्ता ने बुधवार शाम को यहां के ऐतिहासिक बिंदु चौक पर जानेमाने टीवी पत्रकार अर्नब गोस्वामी

कोल्हापुर: भारतीय जनता पार्टी के जिला इकाई के कार्यकर्ता ने बुधवार शाम को यहां के ऐतिहासिक बिंदु चौक पर जानेमाने टीवी पत्रकार अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन किया। भाजपा के जिला अध्यक्ष राहुल चिकोडे के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ता गोस्वामी के गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन किया और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ नारे लगाये। चिकोडे ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने गोस्वामी को ऐसे गिरफ्तार किया जैसे कोई आतंकवादी हों। यह कार्रवाई कांग्रेस के आपातकालीन के समय की तरह लगती है।

रांची: भारतीय जनता पार्टी झारखंड के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने एक निजी समाचार चैनल के प्रमुख एवं वरिष्ठ पत्रकार अर्णव गोस्वामी की गिरफ्तारी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए आज कहा कि अर्णव की गिरफ्तारी ने आपातकाल की याद ताजा कर दी है। प्रकाश ने यहां कहा कि प्रेस की स्वतंत्रता कांग्रेस पार्टी को कभी बर्दाश्त नहीं हुई है। आपातकाल के दौरान कांग्रेस पार्टी ने प्रेस की आजादी पर हमला बोला था, आज फिर इसकी पुनरावृति हुई है।

ये भी पढ़े : अर्नब की गिरफ्तारी के विरोध में भाजपा ने भोपाल में किया प्रदर्शन

भाजपा सांसद ने कहा कांग्रेस पार्टी के इशारे पर महाराष्ट्र की शिवसेना-कांग्रेस की सरकार ने लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ पर हमला बोला है। उन्होंने पत्रकार गोस्वामी की तत्काल रिहाई की मांग की है। भाजपा के जिला इकाई के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button