Upstox बना IPL का आधिकारिक पार्टनर, करार पर क्या बोले IPL के चेयरमैन?

नई दिल्ली: देश में तेजी से अपने पैर पसार रहा डिजिटल ब्रोकरेज फर्म अपस्टॉक्स ( Upstox ) अब इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) का आधिकारिक पार्टनर बन गया है। IPL की गवर्निंग काउंसिल ने इस बात की जानकारी दी। बता दें कि IPL के साथ अपस्टॉक्स का करार कई सालों के लिए हुआ है।

करार पर क्या बोले IPL के चेयरमैन?

अपस्टॉक्स के साथ करार होने पर इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) के चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा कि हमें IPL 2021 के आधिकारिक साझेदार के रूप में Upstox को लेकर बेहद खुशी है। उन्होंने कहा कि भारत में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली क्रिकेट लीग IPL, अपस्टॉक्स के साथ मिलकर दर्शकों पर बड़ा प्रभाव पैदा कर सकती है।

IPL के चेयरमैन बृजेश पटेल ने आगे कहा कि ये करार खासतौर पर उन लाखों युवा भारतीयों पर जो आर्थिक रूप से स्वतंत्र हैं और अपने पोर्टफोलियो को बेहतर ढंग से संभालने के लिए अधिक विकल्पों की तलाश कर रहे हैं। इस काम में भारत का सबसे तेज डिजिटल-ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म अपस्टॉक्स उनके काम आ सकता है।

क्या है अपस्टॉक्स?

Upstox की शुरुआत भारतीय निवेशकों को ध्यान में रखकर की गई है। इसकी मदद से निवेश को आसान और सस्ता बनाने की प्रक्रिया चल रही है। इससे निवेशक स्टॉक्स, म्युच्यूल फंड, डिजिटल गोल्ड, ईटीएफ में पैसा लगा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Bank Strike: निजीकरण के विरोध में बैंकों की हड़ताल, करोड़ों का कारोबार प्रभावित

Related Articles