उर्फी जावेद का उड़ाया गया मजाक, बिकिनी पहनने पर उन्हें ‘सस्ता’ कहकर किया ट्रोल

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस ओटीटी’ की प्रतियोगी उर्फी जावेद को अक्सर उनके फैशन विकल्पों के लिए ऑनलाइन ट्रोल किया जाता है और उनका मजाक उड़ाया जाता है क्योंकि वह आउट-ऑफ-द-बॉक्स और बोल्ड आउटफिट चुनती हैं जो उनके फिगर की तारीफ करते हैं। हालांकि, उर्फी आलोचनाओं को अपने से दूर नहीं होने देती क्योंकि वह अपने द्वारा पहने जाने वाले कपड़ों के साथ सहज महसूस करती है और उन्हें बेदाग तरीके से कैरी करती है।

उर्फी जावेद भी अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के खिलाफ एक स्टैंड लेती हैं और कहती हैं कि यह नफरत ही उन्हें और अधिक आत्मविश्वासी बनाती है। हाल ही में, उर्फी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टार किड्स और टेलीविजन अभिनेताओं के साथ किए जाने वाले दोहरे मानकों की आलोचना की। बिकनी पहनने के लिए “सस्ते” कहे जाने के बाद उर्फी ने इसे साझा किया।

https://www.instagram.com/p/CUhrlY9I8IM/?utm_medium=copy_link

बॉलीवुड अदाकारा जाह्नवी कपूर को ‘आइलैंड गर्ल’ कहने वाले एक लेख का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए उर्फी ने लिखा, “एक स्टार किड के लिए शीर्षक।” उसने एक हिंदी समाचार वेबसाइट का एक और स्क्रीनशॉट भी साझा किया, जिसमें उर्फी के पहनावे को ‘छोटी’ चोली बताया गया था। स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा, “हेडलाइन जब आप स्टार-किड नहीं हैं!”

तस्वीरों के अलावा, उर्फी ने एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मैं बिकनी पहनती हूं, मैं सस्ती हूं और मैं त्वचा दिखाती हूं, जब एक स्टार किड बिकनी पहनती है तो वे ‘जाहिरा तौर पर’ गर्म होती हैं।”

उर्फी का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड और स्टनिंग तस्वीरों से भरा पड़ा है। उन्होंने हाल ही में गहरे लाल रंग के लहंगे में एक फोटो शेयर की थी। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन देते हुए कहा, “आप मुझसे मुकाबला नहीं कर सकते। मैं चाहती हूं कि आप भी जीतें।”

Related Articles