‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ मूवी का दमदार कलेक्शन,कमाए इतने करोड़ रुपये

0

‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंड़े गाड़ दिए हैं. विक्की कौशल की फिल्म ने पहले 8.5 करोड़, दूसरे दिन 12 करोड़ की कमाई की थी. इस फिल्म ने अपने तीसरे दिन करीब 14 करोड़ की कमाई कर डाली है. इस हिसाब से ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने करीब 34 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई कर डाली है. हालांकि, तीसरे दिन के कलेक्शन का रियल फिगर अभी सामने नहीं आया है. ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में विक्की कौशल के अभिनय को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’  की कमाई को लेकर ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श  ने भी ट्वीट किया है. विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी’ को लेकर फिल्म समीक्षकों के अच्छे रिव्यू आए थे, जिसके बाद बॉक्स ऑफिस Strikes Box Office  पर इसके अच्छे नतीजे आने शुरू हो गए.  ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’  को पब्लिक रिव्यू भी काफी अच्छा मिल रहा है.

बता दें कि विक्की कौशल और यामी गौतम  की फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ (URI The Surgical Strikes) 25 करोड़ के बजट में बनी है और इसे लगभग 800 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. फिल्म के पहले वीकेंड में एडवांस बुकिंग भी काफी देखने को मिल रही . इससे पहले फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. साल 2016 में कश्मीर में हुए एक आतंकवादी हमले के लिए भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई पर आधारित यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई थी.

loading...
शेयर करें