सीमा पर तैनात हुए भारतीय सेना के शॉर्प शूटर : मिला ऑर्डर, दुश्मन को देखते ही गोली मार दो

0

नई दिल्ली। कश्मीर घाटी में #UriAttack के बाद से ही बॉर्डर पर तनावा काफी बढ़ गया है। भारतीय सेना की तरफ से 780 Km की एलओसी पर हलचल से पाक बौखला गया है। सैनिक बंकरों से दुश्मन पर नजर रखे हुए है और वहां पाकिस्तान में भी पाक सैनिक बंकरों के अंदर दुबक कर बैठे हैं।

#UriAttack

#UriAttack के बाद सेना ने तैनात किए शॉर्प शूटर्स

सरहद पर तनाव के चलते गावों के लोग सहमें हुए है। ना केवल पूरी एलओसी पर अलर्ट है बल्कि बोफोर्स और आर्टलरी पोजीशन को भी मजबूत किया जा रहा है। भारतीय सेना ने शॉर्प शूटर्स को तैनात कर दिया है। यह शूटर्स 24 घंटे अलर्ट हैं। इन शूटर्स को आदेश है कि वह किसी संदिग्‍ध को देखते ही गोली मार दे। #UriAttack बाद जो केंद्र सरकार ने पाकिस्तान के खिलाफ निर्णायक कार्रवाई का ऐलान किया है। उससे ठीक पहले भारतीय की इस तैयारी ने पाकिस्तान की हवाईयां उड़ाकर रख दी है।

#UriAttack में 18 भारतीय जवान हुए थे शहीद

गौरतलब है कि रविवार को सीमा पार से आए चार पाकिस्तानी आतंकियों ने आर्मी बेस पर हमला कर दिया था। उन्होंने जवानों पर अंधाधुंध फायरिंग की और ग्रेनेड फेंके। इन चारों आतंकवादियों को तीन घंटे की भीषण मुठभेड़ के बाद मार गिराया गया था। इस हमले में 18 जवान शहीद हो गए थे। भारत ने उरी हमले के लिए सीधे तौर पर पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया है और सोमवार को सरकार ने पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अलग-थलग करने की कोशिश करने का फैसला किया है।

loading...
शेयर करें