लोकसभा टिकट मिलते ही उर्मिला मातोंडकर बनीं ऑटो ड्राइवर, देखे तस्वीरें

लोकसभा चुनाव 2019: चुनाव में तो नेता कुछ भी करने को तैयार है खासकर जब राजनीती में नया कदम हो और जनता के सामने अपनी पूरी छवि बदलनी हो, उत्तर मुंबई से कांग्रेस कैंडिडेट उर्मिला मातोंडकर ने यहां पार्टी के प्रचार की बागडोर का काम अपने हाथ में लेते हुए यहां मेहनत करना शुरू भी कर दिया है. उर्मिला ने हाल ही में मुंबई में विविध समूहों से मिलकर उनके बीच अपनी पार्टी का प्रचार किया. सोशल मीडिया पर कई सारी फोटोज देखने को मिली हैं जिसमें उर्मिला जहां पार्टी का प्रचार करती दिखीं वहीं वो ऑटो में बैठकर ऑटो चालक भी बन गईं.

इन तस्वीरों को खुद उर्मिला ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के बीच शेयर किया. दो दशक से भी ज्यादा समय तक दर्शकों को अपनी अदाकारी से एंटरटेन करने के बाद अब उर्मिला अपनी सियासी पारी की शुरुआत करने जा रही हैं. ऐसे में उर्मिला अब मैदान में जोरों शोरों से उतर गई हैं.

आपको बता दें कि उत्तर मुंबई लोकसभा सीट पर विजयी होने के लिए उर्मिला को बीजेपी कैंडिडेट गोपाल शेट्टी का सामना करना पड़ेगा. बता दें कि इस क्षेत्र में जनता के बीच शेट्टी की पकड़ काफी मजबूत बताई जा रही है.

एक तरफ जहां उर्मिला ने प्रचार का काम शुरू किया वहीं गोपाल शेट्टी ने भी रैली और जनसभाओं के जरिए चुनाव प्रचार का काम शुरू कर दिया है. ऐसे में अब दोनों ही कैंडिडेट इस चुनाव में जीत हासिल करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं.

Related Articles