उर्वशी रौतेला के बढ़े भाव, को-स्टार्स के साथ इंटरव्यू देने से किया इनकार

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का दिमाग आजकल सांतवे आसमान पर है। उर्वशी टीवी स्टार्स के साथ फिल्म तो कर सकती हैं लेकिन उनके साथ इंटरव्यू नहीं देना चाहतीं। हाल ही में उर्वशी ने अपने को-स्टार्स के साथ इंटरव्यू देने से साफ इनकार कर दिया।

उर्वशी रौतेला

जल्द ही उर्वशी हेट स्टोरी 4 में नज़र आएंगी। इस फिल्म में वो टीवी स्टार्स करण वाही और विवान भटेना के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। लेकिन लगता है उर्वशी की अपनी को-स्टार्स के साथ अच्छी बॉन्डिंग नहीं है तभी तो वो उनके साथ इंटरव्यू नहीं देना चाहतीं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में जब उनके लिए मीडिया संग इंटरव्यू रखा गया तो बाकी के स्टारकास्ट के भी इंटरव्यू भी प्लान किए गए थे। जब उन्हें यह पता चला कि करण और विवान भी साथ में इंटरव्यू देने वाले हैं तो उन्होंने आने से मना कर दिया था। उनका यह तर्क था कि वह टीवी स्टार्स के साथ इंटरव्यू नहीं देंगी। आखिरकार टीम को करण और विवान के इंटरव्यू को आगे शिफ्ट करना पड़ा।

फिल्म के प्रमोशन को दौरान भी उर्वशी खुद को आगे रखती हैं और चाहती हैं कि फिल्म का सारा क्रेडिट उन्हें मिले। बता दें की यह उर्वशी की महज चौथी फिल्म है। विशाल पांड्या द्वारा निर्देशिय ये फिल्म 9 मार्च को रिलीज़ होगी।

loading...
शेयर करें