कोरोना के कारण भारत नहीं आ सके अमेरिका के डॉक्टर, बुलंदशहर में हुआ ऑनलाइन निकाह

कोरोना संक्रमण फैलने के बाद से कई मामले तो सामने आए है, तो वही इस बार बुलंदशहर में ऑनलाइन विवाह हुआ है। अमेरिका में कोरोना की दवा पर रिसर्च कर रहे वैज्ञानिक डॉक्टर हादी हसन

बुलंदशहर: कोरोना संक्रमण फैलने के बाद से कई मामले तो सामने आए है, तो वही इस बार बुलंदशहर में ऑनलाइन विवाह हुआ है। अमेरिका में कोरोना की दवा पर रिसर्च कर रहे वैज्ञानिक डॉक्टर हादी हसन और बुलंदशहर के स्याना की रहने वाली बेटी कहकशा का ऑनलाइन निकाह हुआ हैं। स्याना के एक मैरिज होम में 21 नवंबर को इनका ऑन लाइन निकाह हुआ।

इस ऑनलाइन निकाह में घराती और बाराती मौजूद थे, दावत चल रही थी और 16 श्रृंगार कर दुल्हन तैयार थी, दूल्हा दिखा इस स्क्रीन के पर्दे पर. डॉ हादी हसन व कहकशा के ऑनलाइन निकाह की पूरी तैयारी की गयी थी। इस निकाह के निमंत्रण पत्र में भी ऑनलाइन निकाह करने की बात लिखी गयी थी।

ये भी पढ़े : एलन मस्क बने दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति, बिल गेट्स को पीछे छोड़ा

स्याना में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ये ऑनलाइन निकाह हुआ, बड़ी स्क्रीन पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये डॉ हादी हसन ने 3 बार निकाह कबूल है कबूल है, कबूल है कहकर कहकशा से ऑनलाइन निकाह किया। बेटी कहकशा के परिजनों की ने बताया कि ऑनलाइन के माध्यम से हमारी बेटी की शादी हुई है, अब मार्च 2021 में डॉ हादी हसन अमेरिका से आकर कहकशा को अपने साथ ले जायेंगे।

Related Articles

Back to top button