US reality TV: Kim Kardashian ने अपने पति से तलाक के लिए दी अर्जी, जानिए अलग होने का कारण

अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार Kim Kardashian ने शादी के छह साल बाद अपने रैपर पति कान्ये वेस्ट से तलाक के लिए अर्जी दे दी है

नई दिल्ली: अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार ( US reality TV star )  किम कार्दशियन ( Kim Kardashian )  ने शादी के छह साल बाद अपने रैपर पति कान्ये वेस्ट ( Kanye West ) से तलाक के लिए अर्जी दे दी है।

कथित तौर पर  E News के अनुसार “अपूरणीय मतभेद” बताया गया। Kim Kardashian ने कहा कि किसी भी महीने में उन्होंने एक विवाहित जोड़े के रूप में एक साथ समय नहीं बिताया। हम बच्चों की खातिर एक-दूसरे को देखा है, लेकिन अलग-अलग रह रहे हैं।

आपको बता दे कि इस जोड़े की तरफ से अभी तक तलाक के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। लेकिन कई महीनों से उनके बीच चल रहें मतभेदों की खबरें सामने आ रही हैं।

विश्व स्तर पर सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक, किम और कान्ये ने मई 2014 में एक भव्य समारोह में शादी की थी। अब वह चार बच्चों के माता-पिता भी है। उत्तर, सेंट, शिकागो और भजन पश्चिम। किम ने बच्चों के संयुक्त कानूनी और शारीरिक हिरासत का अनुरोध किया है।

यह बार-बार एक ही बात है। वह अभी उसके साथ बहुत पतली बर्फ पर है, और वह सही मायने में यह तय करने की कोशिश कर रही है कि बच्चों की सुरक्षा के लिए क्या करना है, लेकिन यह भी उसकी अपनी पवित्रता है। पूरी बात उसके लिए हतोत्साहित करने वाली और कठिन है। इस बात का पता ”People.com के श्रोत से चला है।

यह भी पढ़ें: IPL 2021 खेलने के लिए इस तेज गेंदबाज को मिल सकती है NOC, शाकिब को बोर्ड ने दी छुट्टी

Related Articles

Back to top button