स्कूटी से करती थी ड्रग सप्लाई, पुलिस ने इस तरह से जाल बिछाकर लेडी ड्रग पेडलर दबोचा

पुलिस ने महिला की स्कूटी से भारी मात्रा में नशीली दवाइयां बरामद की हैं

रांची में नशे के कारोबार करने वाली एक महिला को गिरफ्तार किया है. लोअर बाजार इलाके से स्कूटी से घूम-घूमकर नशीली दवा की सप्लाई करने के आरोप में सुजाता सेन नामक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने महिला की स्कूटी से भारी मात्रा में नशीली दवाइयां बरामद की हैं. आरोपी महिला ने बताया कि वह पिछले एक साल से इस कारोबार में जुटी हुई है और सिर्फ नियमित ग्राहकों को ही ड्रग सप्लाई करती थी, जिससे वह पुलिस की पकड़ से दूर रहे.

एक साल से कर रही थी नशे का कारोबार

पुलिस के द्वारा हुई पूछताछ में सुजाता ने बताया कि वो पिछले एक साल से नशीली दवा के कारोबार में जुटी हुई थी. वो स्कूटी में ही नशा का सारा सामान रखा करती थी और जैसे ही ग्राहक का फोन आता तो सुजाता ग्राहक के बताए स्थान पर नशे के समान को पहुंचा दिया करती थी. इसके बदले वो ग्राहकों से एमआरपी से ऊंची कीमत वसूलती थी. पुलिस के अनुसार पकड़े जाने के डर से सिर्फ नियमित ग्राहकों के हाथों ही दवा बेचा करती थी.

पहले भी जेल जा चुकी हैं ड्रग पेडलर

लोअर बाजार थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि सुजाता नशीली दवाओं के कारोबार के आरोप में इससे पहले भी जेल जा चुकी है, लेकिन जेल से छूटने के बाद वह फिर से इस कारोबार में उतर गई. पुलिस ने बताया कि उन्हें लगातार सूचना मिल रही थी कि एक महिला नशीली दवाओं का कारोबार कर रही है. इसके बाद पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से महिला को रंगे हाथ पकड़ा. पुलिस कई दिनों से उक्त महिला पर निगरानी रख रही थी.

 

यह भी पढ़ें- नए साल पर बसपा को एक और बड़ा झटका, इस ब्राह्मण नेता ने थामा सपा का दामन

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles