कपिल शर्मा से यूजर ने की बदसलूकी, कॉमेडियन ने दिया मुंहतोड़ जवाब

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 20 दिन हो गए हैं, लेकिन अभी भी फैन्स उनके जाने के गम से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। सुशांते के फैन्स सोशल मीडिया पर बार-बार एक्टर के निधन पर सीबीआई की जांचे की मांग कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच एक यूजर ने कपिल के साथ गलत बिहेव किया। दरअसल, कपिल शर्मा ने हाल ही में कानपुर में एनकाउंटर में शहीद हुए 8 पुलिसकर्मियों को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा था, गुनहगारों को पकड़कर मार डालना चाहिए, तभी शहीदों की आत्मा को शांति मिलेगी।

कपिल के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कॉमेडियन से गलत तरीके से बात की और कहा कि सुशांत को लेकर भी ट्वीट करते।

कपिल ने उसी की भाषा में जवाब देते हुए लिखा कि अपना मुंह तभी खोलें जब आपके पास कोई उचित कारण हो।

बता दें कि फिल्म, टीवी शोज की शूटिंग कुछ शर्तों के साथ शुरू करने की इजाजत मिल गई है। जल्द ही कपिल शर्मा शो के शुरू होने की भी उम्मीद है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि शो को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं। इस बार शो के पहले गेस्ट सोनू सूद हो सकते हैं।

कपिल शर्मा इन दिनों अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में कपिल से पूछा गया कि बेटी के साथ उनका अब क्या रूटीन है तो उन्होंने कहा था, ‘आज कल सारा दिन बेबी के साथ खेलता रहता हूं, खाता हूं और सोता हूं। बड़ी मुश्किल से रूटीन ठीक हुआ था। उसको सैटल और हमें टाइम पर सोते हुए 10 दिन ही हुए थे कि फिर रूटीन चेंज हो गया। अब बेबी भी सारा दिन मुझे देखकर बोर हो गई है। उसको लगता है मेरा बाप कुछ करता ही नहीं है।’

Related Articles