यूजर ने स्वरा भास्कर की मेकअप वाली तस्वीर को लेकर साधा निशाना

मुंबई। जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में बकरवाल समुदाय की 8 साल की मासूम बच्ची आसिफा जब 10 जनवरी को करीब 12:30 बजे जंगल में घोड़े के लिए चारा लेने गई थी, तो उसके साथ बड़ी बेरहमी से हुए गैंगरेप और हत्या से पूरा देश हिला हुआ है। दरिंदगी और अपराध इस हद तक बढ़ गई है की एक मासूम बच्ची भी असुरक्षित है।

कठुआ गैंगरेप से पूरा बॉलीवुड भी सदमे में कई की कैसे कोई एक मासूम बच्ची के साथ इतनी बेदर्दी से रेप कर सकता है। इसी बीच एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी सोशल मीडिया पर नाराज़गी जाहिर की। जिसके बाद एक यूजर ने उन्हें उनके पोस्ट के लिए ट्रोल करना शुरु कर दिया। जिसके बाद स्वरा ने उन्हें बहुत ही विनम्रता से जवाब दिया।

इस तस्वीर में स्वरा भास्कर एक कागज लिए दिखाई देती हैं जिसमें घटना की निंदा करने वाले उनके विचार लिखे दिखाई देते हैं, लेकिन इस तस्वीर में स्वरा भास्कर मेकअप किए हुए भी दिखाई देती हैं। उनकी इस पोस्ट पर श्रुति नाम की एक यूज़र ने रीट्वीट किया था जिसपर चांदनी सोठिया नाम की एक यूज़र ने ट्वीट किया।

ट्वीट करते हुए उन्होंने श्रुति से कहा कि क्या आप स्वरा भास्कर से पूछेंगी की ऐसे गंभीर, संवेदनशील मुद्दे पर बात करने के लिए मेकअप की क्या जरुरत थी। अभी तक मुझे लगता था कि जितने भी कलाकार हैं वह हमेशा रियल और रील लाइफ के बीच अंतर समझते होंगे लेकिन शायद ऐसा बिल्कुल नहीं।

यूज़र को जवाब देते हुए स्वरा भास्कर ने कहा कि ”मेकअप की जरूरत इसलिए थी क्योंकि मैं शूट के बीच में थी चांदनी। आप जानती है कि वह चीज काम कहलाती है। लेकिन वह महत्वपूर्ण क्यों है? क्या जो लोग मेकअप करते हैं, वे मुद्दे पर आवाज नहीं उठा सकते हैं? क्या वे अपने विचार जाहिर करने का अधिकार नहीं रखते हैं? आपको क्या परेशान कर रहा है?”

Related Articles