Uttar Pradesh: बहराइच के माधौपुर गांव में मिले तीन बच्चों समेत 1 अज्ञात शव, गांव में दहशत का माहौल

यूपी के बहराइच जिले के फखरपुर थाना के अंतर्गत मधवापुर गांव में एक अज्ञात महिला और करीब छह साल की एक बच्ची का शव मिला

बहराइच: यूपी के बहराइच जिले के फखरपुर थाना के अंतर्गत मधवापुर गांव में एक अज्ञात महिला और करीब छह साल की एक बच्ची का शव मिला और दोनों की बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी गई, इससे पहले शनिवार को बसंतापुर गांव में दो बच्चों के शव बरामद हुए थे जिनका गला रेता गया था। दो दिन में एक ही थाना क्षेत्र में चार शव मिलने से दहशत का माहौल है अब तक दोनों ही घटनाओं का खुलासा पुलिस नहीं कर पाई है।

जानें पुलिस अधीक्षक ने क्या जानकारी दी

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने बताया कि फखरपुर थाना अंतर्गत मधवापुर गांव में गन्ने के खेतों में आज करीब 35 वर्ष की एक अज्ञात महिला और लगभग छह साल की एक बच्ची के शव बरामद हुए, उन्होंने आगे कहा कि पुलिस ने साइबर प्रकोष्ठ, सर्विलांस टीम, फील्ड यूनिट के अतिरिक्त चार टीम गठित कर घटना की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि कल बरामद हुए दो बच्चों के शवों से इन शवों से कोई संबंध है या नहीं, इसकी जानकारी तफ्तीश के बाद ही हो सकेगी, उन्होंने कहा कि घटना के संबंध में कुछ सुराग मिले हैं, जिनके आधार पर जल्द ही मामले का खुलासा हो सकता है।

 

यह भी पढ़ें: दुल्हन को ससुराल लाते वक्त न रास्ते में न पिलाए पानी, नही तो हो जाएगी छूमंतर

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles