उत्तर प्रदेश और चंडीगढ़ जीपीएल क्रिकेट के क्वार्टरफाइनल में पहुंची

दूसरे मैच में गुरिंदर सिंह के हरफ़नमौला खेल (नाबाद 50 और 4/15) की बदौलत मिनर्वा अकादमी चंडीगढ़ ने उदय गुप्ते अकादमी दिल्ली को रोमांचक मुकाबले में आठ रनों से हरा कर अंतिम आठ में प्रवेश किया।

सोनीपत: जीशान अंसारी (3/16) की उम्दा गेंदबाजी और प्रियांश श्रीवास्तव (37) की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत उत्तर प्रदेश ने लाइफ केयर लखनऊ को शनिवार को 41 रनों से हरा कर गनौर प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया जहां उसका मुकाबला सपोर्टिंग क्लब दिल्ली से होगा। जीशान अंसारी को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया। उत्तर प्रदेश ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में आठ विकेट पर 110 रन बनाए। जवाब में लाइफ केयर लखनऊ की टीम सिर्फ 69 रनों पर ही ढेर हो गई।

दूसरे मैच में गुरिंदर सिंह के हरफ़नमौला खेल (नाबाद 50 और 4/15) की बदौलत मिनर्वा अकादमी चंडीगढ़ ने उदय गुप्ते अकादमी दिल्ली को रोमांचक मुकाबले में आठ रनों से हरा कर अंतिम आठ में प्रवेश किया। उदय गुप्ते अकादमी के लिए दिल्ली अंडर-19 सनसनी दिविज मेहरा ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 16 रन देकर तीन और उत्तराखंड के अभिषेक गोसाई ने बढ़िया बल्लेबाजी करते हुए 37 रनों की पारी खेली। मिनर्वा अकादमी का मुकाबला दिल्ली की टीम सहगल एंड चौधरी से रविवार को खेला जाएगा।

यह भी पढ़े: कौशांबी में पिता पुत्र की हत्या का खुलासा, पत्नी समेत चार गिरफ्तार

यह भी पढ़े: कोरोना महामारी पर बोलते हुए मुकेश अंबानी ने कहा, ‘अब ढिलाई की कतई भी गुंजाइश नहीं’

Related Articles

Back to top button